scriptये है आगरा पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर, देखें वीडियो | agra police third degree torture with youngman in jagdishpura thana | Patrika News

ये है आगरा पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर, देखें वीडियो

locationआगराPublished: May 09, 2018 01:19:45 pm

घर से उठा लिया और नशीला पदार्थ का तस्कर बता जेल भेज दिया।

agra police
आगरा। खाकी के दामन पर दाग धुलने के प्रयास एसएसपी अमित पाठक ने किए। लेकिन, अभी भी महकमे पर गंभीर आरोपों का लगना जारी है। ऐसा ही एक मामला थाना जगदीशपुरा में देखने को मिला है। सटोरियों की शिकायत करने पर युवक को थर्ड डिग्री देने का आगरा पुलिस पर आरोप लगा है। युवक का आरोप है कि पुलिस ने सटोरियों पर कार्रवाई नहीं करने की बजाय उसे ही घर से उठा लिया और नशीला पदार्थ का तस्कर बता जेल भेज दिया। वो कोर्ट के आदेश पर मेडिकल कराने जिला अस्पताल पहुंचा तो मीडिया को अपना दर्द दिखाया। युवक ने आरोप लगाया है कि उसे जेल भेजने से पहले थाना जगदीशपुरा पुलिस ने गुप्तांगों पर करंट लगाया और जमकर मारपीट की थी।
एसएसपी से पुलिस के कारनाम की शिकायत
युवक की पत्नी ने एसएसपी से मुलाकात कर जगदीशपुरा पुलिस के दोषी पुलिसकर्मियों के बताए कारनामे की शिकायत की है। पीड़ित युवक की पत्नी रेखा ने मामले की शिकायत एसएसपी से लेकर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक की है। रेखा का आरोप है कि उसके पति पर कभी कोई थाने में मुकदमा भी दर्ज नहीं है। उसने पुलिस को जुए सट्टे के अड्डों की शिकायत की थी, इसलिए पुलिस ने उसे उठाकर जेल भेजा है। पुलिस इन जुए सट्टे के अड्डों से हर महीने की मोटी रकम लेती है। इस शिकायत से बौखला कर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ ये कार्रवाई की। इसके पहले भी थाना जगदीशपुरा पुलिस पर थर्ड डिग्री देने का आरोप लगा था। जिसमें एसएसपी अभी उस जांच करा ही रहे थे कि एक और मामला समने आ गया।
पुलिस की कहानी की जांच
युवक का कहना है कि रोहित पाराशर और चौकी इंचार्ज सेंजल पांडे घर में से उसे खींच कर थाने ले गए। वहां मुझे मारा पीटा और पैरों सहित कई स्थानों पर करंट लगाया। वहीं सेंजल पाण्डे, सबइंस्पेक्टर थाना जगदीशपुरा का कहना है उन्होंने कोई धमकी नहीं दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो