scriptमुख्यमंत्री को धमकी देने के मामले में लखनऊ पुलिस ने हाईस्कूल छात्र को बाल सुधार गृह भेजा | Agra resident high school student threatens Chief Minister | Patrika News

मुख्यमंत्री को धमकी देने के मामले में लखनऊ पुलिस ने हाईस्कूल छात्र को बाल सुधार गृह भेजा

locationआगराPublished: Nov 25, 2020 12:06:30 pm

Submitted by:

arun rawat

— यूपी पुलिस सेवा के 112 नंबर पर दी थी मुख्यमंत्री को धमकी, मोबाइल नंबर के आधार पर छात्र तक पहुंची पुलिस।

Mobile

Mobile

आगरा। छात्र की नादानी के चलते वह मुसीबत में फंस गया। मुख्यमंत्री को धमकी भरा मैसेज भेजने के मामले में लखनऊ पुलिस ने एक छात्र को पकड़ लिया। उसने यूपी पुलिस के 112 नंबर पर मुख्यमंत्री को धमकी दी थी।
सोमवार को यूपी पुलिस के 112 नंबर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी भरा मैसेज भेजा गया। मैसेज प्राप्त होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पुलिस ने नंबर की छानबीन करते हुए मैसेज भेजने वाले छात्र को पकड़ लिया। पुलिस को सामने देखकर छात्र के हाथ पैर फूल गए। उसने माफी मांगी लेकिन पुलिस ने उसे नहीं छोड़ा।
मोबाइल नंबर से हुई जानकारी
डीसीपी दक्षिण रईस अख्तर ने बताया 112 नंबर पर एक मैसेज गया था जिसमें मुख्यमंत्री के लिए धमकी दी गई थी। मुख्यमंत्री को धमकी देने के मामले में पुलिस ने लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मोबाइल नंबर धारक अज्ञात के खिलाफ धमकाने व आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज करा दी। आगरा का नंबर होने पर पुलिस ने आगरा से छात्र को पकड़ लिया लेकिन छात्र नाबालिग होने के कारण उससे पूछताछ शुरू कर दी। छात्र ने पुलिस को बताया कि उसने ऐसे ही मैसेज भेज दिया था। स्कूल बंद होने से बच्चों का भविष्य खराब हो रहा है। पुलिस ने मोबाइल और सिमकार्ड बरामद करते हुए छात्र को बाल सुधार गृह भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि इससे पहले 112 नंबर पर धमकी देने के मामले में कार्रवाई हो चुकी है। मोबाइल का प्रयोग सावधानी से करेंं। जाने अनजाने में किसी भी तरह से किसी को धमकी या गलत सामग्री पोस्ट न करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो