यूपी टीईटी 2016 परीक्षा: इन केंद्रों पर होगी परीक्षा

यूपी टीईटी 2016 परीक्षा: इन केंद्रों पर होगी परीक्षा
PET examination centers will test three thousand six candidates

Abhishek Saxena | Publish: Dec, 17 2016 05:18:00 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा यूपीटीईटी 2016 की परीक्षा 19 दिसम्बर को होगी।

आगरा।  उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा यूपीटीईटी 2016 की परीक्षा 19 दिसम्बर को होगी। इसके लिए आगरा में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। आगरा में परीक्षा दो पालियों में होगी। परीक्षा निर्धारित समय पर होगी। पहली पाली की परीक्षा 10:00 बजे से 12:30 बजे होगी। वहीं दूसरी पाली में 2.30 बजे से पांच बजे परीक्षा होगी। प्राइमरी परीक्षा के 27 सेंटर्स और नॉन प्राइमरी के 10 सेंटर बनाए गए हैं। 

ये बनाए गए सेंटर
आगरा में परीक्षा के लिए 27 सेंटर्स बनाए गए हैं, जिन पर दोनों पालियों में परीक्षा आयोजित होनी हैं। रतन मुनि इंटर कॉलेज, आरबीएस कॉलेज, एमडी जैन इंटर कॉलेज, आगरा कॉलेज के छह ब्लॉक, सेंट जोंस डिग्री कॉलेज के दो ब्लॉक, सेंट जोंस कन्या कॉलेज, राजकीय इंटर कॉलेज, साकेत विद्यापीठ, जान हैरिस, एनसी वेदिक इंटर, नगर निगम इंटर कालेज ताजगंज सहित अन्य परीक्षा केंद्रों पर यूपीटीईटी की परीक्षा होगी। 


डाउनलोड करा लें एडमिट कार्ड 
परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। ऐसा परीक्षा अधिकारियों का कहना है। आगरा में प्रशासन की देखरेख में परीक्षा होगी। परीक्षा गोपनीय रखने की पूरी तैयारी हैं। जिला प्रशासन को भी पूरी गोपनीयनता रखने के निर्देश दिए गए हैं। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned