scriptओवैसी के इस नेता का ये मैसेज हो रहा जमकर वायरल, चुनाव लड़ने के लिए जनता के सामने रखी बड़ी शर्त | AIMIM leader message for bypoll Agra North Constituency | Patrika News

ओवैसी के इस नेता का ये मैसेज हो रहा जमकर वायरल, चुनाव लड़ने के लिए जनता के सामने रखी बड़ी शर्त

locationआगराPublished: Apr 26, 2019 10:32:20 am

मैसेज किया वायरल, कहा खाते में पैसे डालो, तो लड़ेंगे आगरा उत्तर से उपचुनाव।

आगरा। AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा चुनाव 2019 में अपना प्रत्याशी चुनाव मैदान में नहीं उतारा, लेकिन अब आगरा उत्तर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में जिलाध्यक्ष मोहम्मद इदरीश अली ने चुनाव लड़ने का मन बना लिया है। नामांकन करने से पहले उन्होंने जनता के सामने बड़ी शर्त रखी है। इस शर्त का मैसेज जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने के लिये उनके पास पैसे नहीं है। जनता सहयोग करेगी, तभी चुनाव मैदान में उतरेंगे।
ये मैसेज पहुंच रहा सभी के पास
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के जिलाध्यक्ष मोहम्मद इदरीश अली की ओर से आये इस मैसेज में लिखा है कि…

‘मैं गरीब हूँ, यह सच है में यक़ीन दिलाता हूँ मैं अपने ईमान का सौदा नहीं होने दूँगा और जब तक में जिंदा हूँ मैं आप लोगों की ख़िदमत और आप को कभी अकेला महसूस होने नहीं दूँगा। आज में अपने आप को अकेला महसूस कर रहा हूँ क्योंकि मेरे पास चुनाव के लड़ने के लिए रुपये नहीं है। हाँ आप लोगों के लिए में हर वक़्त हर समय जान देने के लिए तैयार हूँ क्या आप मुझे चुनाव लड़ने के लिए 100, 250,1000 रपये की मदद करेंगे बड़ी उम्मीद व यक़ीन के साथ आप के आगे आज पहली बार मैंने अपने लिए हाथ फैलाये हैं।
Name- MOHD IDRIS ALI
A/C – No…..: 30998510762
IFSC -: SBIN 0004100
STATE BANK OF INDIA KAMLA NAGAR AGRA’

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो