अखिलेश यादव के निशाने पर भाजपा, जानिए क्या कहा

अखिलेश यादव ने कहा-2019 में सपा की ताकत बढ़ानी है। इसके लिए काफी संख्या में सांसदों का चुन कर आना जरूरी है।

By: मुकेश कुमार

Updated: 05 Oct 2017, 06:00 PM IST

आगरा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का विकास से कोई लेना देना नहीं है। चुनाव से पहले कुछ ऐसा मुद्दा छेड़ देंगे जिससे लोग भ्रम में पड़ जाएंगे और उनका वोट हासिल करने का प्रयास होगा। इससे सावधान रहना। देश के हालात किसी से छिपा नहीं है। हर वर्ग परेशान है। अच्छे दिन वालों से लोग निराश हैं। किसान संकट में है। नोटबंदी से केवल बैंकों का फायदा हुआ है। आम आदमी का कोई फायदा नहीं हुआ है। वस्तु एवं सेवाकर यानी जीएसटी से व्यापारी संकट में है। नोटबंदी ने अर्थव्यवस्था को तहस नहस कर दिया है। नौजवानों के पास नौकरी नहीं है। बेरोजगारी बढ़ रही है। 2019 में सपा की ताकत बढ़ानी है। इसके लिए काफी संख्या में सांसदों का चुन कर आना जरूरी है।

यूपी में कोई काम नहीं हो रहा
माल रोड स्थित तारघर मैदान में सपा के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश आबादी के हिसाब से दुनिया का सबसे बड़ा प्रदेश है। देश होता तो चौथा या पांचवा होता। अपने प्रदेश के हालात बेहतर करने होंगे। उत्तर प्रदेश की राजनीति को कोई भी नकार नहीं सकता है। इसलिए 2019 के चुनाव में सपा को समर्थन देंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के पास विकास के लिए पैसे नहीं हैं। कोई काम नहीं हो रहा है। एक साल चला गया तो आने वाले दो से तीन साल चले जाएंगे। सरकार ने आर्थिक संकट पैदा कर दिया है। नोटबन्दी से सिर्फ बैंकों को फायदा हुआ।

 

 

आगरा का जिक्र
उन्होंने अपने भाषण में आगरा का भी जिक्र किया। कहा कि आगरा के ताजमहल में डिम्पल के साथ बेंच की शुरुआत की थी। ताजमहल पर भी विकास के लिए इन्होंने कुछ नहीं किया। बदलाव के लिए बड़ी रैली करनी पड़ी तो करेंगे। सरकार बनी तो वाल्मीकि समाज और विश्वकर्मा समाज के लिए छुट्टी फिर से होगी। भाषण के दौरान अखिलेश यादव जिन्दाबाद के नारे लगते रहे।

Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned