तोड़ दिया अखिलेश यादव का साइकिल ट्रैक, सपाइयों में फैला आक्रोश, देखें वीडियो

Dhirendra yadav

Publish: Oct, 12 2017 04:53:10 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
तोड़ दिया अखिलेश यादव का साइकिल ट्रैक, सपाइयों में फैला आक्रोश, देखें वीडियो

सपाइयों ने थाना प्रभारी ताजगंज को तहरीर दी है।

आगरा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जो साइकिल ट्रैक बनवाया था, उसे एक पेट्रोल पंप संचालक ने तुड़वा दिया। इसकी जानकारी जब सपा नेताओं की हुई, तो उनमें आक्रोश फैल गया। सपाइयों ने थाना प्रभारी ताजगंज को तहरीर दी है। शहर अध्यक्ष रईसउद्दीन कुरैशी भी मामले की जानकारी मिलते ही पहुंच गए।

ये है मामला
फतेहाबाद रोड स्थित तौरा चोकी के सामने बने पेट्रोल पंप संचालक मधु खेड़ा द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट पर हथौड़ा चलवा दिया। पेट्रोल पंप संचालक ने साइकिल पथ तुड़वा दिया, इसकी जानकारी जब जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव को हुई, तो वे मौके पर पहुंच गए। सपाइयों ने जमकर हंगामा किया, साथ ही पेट्रोल पंप संचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई।

यहां से की गई थी शुरुआत
जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री रहते हुए अखिलेश यादव द्वारा साइकिल पथ के अपने ड्रीम प्रोजेक्ट की शुरुआत यहीं से की गई थी। उस समय इसे बेहतर साइकिल पथ मॉडल के तौर पर बनाया गया था। इस पथ के तोड़े जाने से जहां सरकारी राजस्व का नुकसान हुआ है, वहीं इस मामले में ऐसा भी प्रतीत होता है कि अखिलेश सरकार के विकास कार्यों की लोकप्रियता से भयभीत हो कुछ असमाजिक तत्व साइकिल पथ तोड़े जाने जैसी औछी हरकतों पर उतर आए हैं।

नहीं करेंगे बर्दाश्त
जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव ने इस मामले में थाना ताजगंज में शिकायत की है। उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकतों को समाजवादी बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने थानाध्यक्ष ताजगंज से मांग की हे, कि मधु फिलिंग स्टेशन के मालिक के खिलाफ सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने का मुकदमा दर्ज किया जाए। साथ ही सख्त कार्रवाई की जाए, जिससे आगे इस प्रकार की घटना न हो सकें। वहीं शहर अध्यक्ष रईसउद्दीन कुरैशी भी मामले की जानकारी मिलते ही पहुंच गए। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned