scriptबटेश्वर मेले में बिक्री के लिए पहुंचे अखिलेश यादव के ऑस्ट्रेलियन घोड़ों की कीमत का सच… | Akhilesh Yadav's Australian horse arrived for sale at Bateshwar Fair | Patrika News

बटेश्वर मेले में बिक्री के लिए पहुंचे अखिलेश यादव के ऑस्ट्रेलियन घोड़ों की कीमत का सच…

locationआगराPublished: Nov 05, 2018 01:54:10 pm

बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलियन नस्ल के घोड़े अखिलेश यादव के हैं जो बटेश्वर मेेले में बिक्री के लिए आए हैं।

Akhilesh yadav

बटेशेव्र मेले में बिक्री के लिए पहुंचे अखिलेश यादव के ऑस्ट्रेलियन घोड़ों की कीमत का सच…

आगरा। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के पैतृक गांव बटेश्वर में पशु मेला चल रहा है। उत्तर भारत का प्रसिद्ध पशु मेले बटेश्वर में आए घोड़ा – घोड़ी की कीमत चर्चा में है। इसके बीच एक चर्चा यह भी है कि अखिलेश यादव के घोड़े भी बटेश्वर मेले में बिक्री के लिए आए हैं। जिनकी कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलियन नस्ल के घोड़े अखिलेश यादव के हैं जो बटेश्वर मेेले में बिक्री के लिए आए हैं। ये घोड़े अखेलिश यादव के बताए जा रहे हैं लेकिन इस बारे में अलग-अलग तरह की चर्चाए हैं।
यह भी पढ़ें

Dhanteras 2018: आज से इन राशियों की बदलेगी किस्मत, बना दुलर्भ संयोग, करना होगा ये छोटा सा उपाय

क्या है हकीकत

एक फोटो भी वायरल किया जा रहा है जिस फोटो में अखिलेश यादव, डिंपल यादव, राजेंद्र चौधरी, तेज प्रताप यादव और अखिलेश के दो बच्चे इन घोड़ों के साथ खड़े नजर आ रहा हैं। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि ये घोड़े अखिलेश यादव के नहीं हैं बल्कि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष गणेश यादव के हैं। ये फोटो पूर्ववर्ती सपा सरकार के दौरान हुए हॉर्स राइडिंग शो के दौरान के हैं जब अखिलेश सपरिवार आए थे।
एक करोड़ रुपए की जोड़ी

वहीं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष गणेश यादव का घोड़ा हिमालय और घोड़ी लक्ष्मी की जोड़ी भी आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। इस जोड़ी की कीमत एक करोड़ रुपए बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो