Samajwadi Party Membership 2017 रामगोपाल के हाथों में गद्दारों की गर्दन

 Samajwadi Party Membership 2017 रामगोपाल के हाथों में गद्दारों की गर्दन
samajwadi party

Abhishek Saxena | Publish: Aug, 02 2017 11:45:00 AM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

सूची तैयार करना शुरू कर दिया है, जो पार्टी की बैठकों में हिस्सा नहीं लेते हैं। इसके लिए एक खास योजना तैयार की गई है। 

आगरा। समाजवादी पार्टी सत्ता में रहने के बाद लोकसभा चुनाव 2014 बुरी तरह हारी थी। विधानसभा चुनाव में भी करारी शिकस्त झेलने के बाद अब पार्टी ने अंदरूनी जड़ों को खंगालना शुरू कर दिया है। पार्टी ने ऐसे नेताओं, पार्षदों, मेयर, नगर पंचायत अध्यक्ष, पदाधिकारियों, पूर्व विधायकों, सांसदों, एमएलसी आदि की सूची तैयार करना शुरू कर दिया है, जो पार्टी की बैठकों में हिस्सा नहीं लेते हैं। इसके लिए एक खास योजना तैयार की गई है। 

सभी जिलों से जाएगी सूची
पार्टी के महानगर अध्यक्ष रईसुद्दीन कुरैशी ने बीते दिनों हुई मीटिंग में कहा था कि पार्टी हाईकमान ने तय किया है, जो लोग पार्टी की बैठकों में भाग नहीं लेते हैं, उनके नामों की सूची तैयार की जाए। अब ऐसे लोगों का नाम प्रो.रामगोपाल यादव के पास तैयार कर भेजा जा रहा है, जो पार्टी की गतिविधियों में भाग नहीं लेते हैं। इन नामों की सूची को जिलेवार पार्टी हाईकमान तक पहुंचाया जा रहा है। 

देखें वीडियो

उन्हें ही मिलेगी टिकट, जो होंगे पात्र
पार्टी का वही कार्यकर्ता और पदाधिकारी आदि मेयर का टिकट लेने के लिए सक्षम होगा, जो सक्रिय सदस्य होगा। समाजवादी पार्टी महानगर आगरा को प्रारंभिक, सक्रिय सदस्य बनाने का जो टारगेट मिला था, वह पूरा होने के कगार पर है। जो लोग पार्टी के लिए काम नहीं करते हैं, ऐसे लोगों को चिन्हित कर ब्लैक लिस्टेड करने का काम किया जाएगा और भविष्य में कभी पदाधिकारी नहीं बन पाएंगे।

अखिलेश यादव से कर सकेंगे मुलाकात
वहीं सपा महानगर मीडिया प्रभारी सौरभ गुप्ता का कहना है कि सक्रिय लोग ही पार्टी का हिस्सा होंगे। जिसके पास एक हजार रुपए वाली सक्रिय सदस्य बनाने वाली रसीद होगी, उसका पूरा डाटा पार्टी कार्यालय में होगा और उनका आईकॉर्ड तैयार होगा। इस कॉर्ड के जरिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मुलाकात की जा सकती है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned