scriptअमेरिकी नागरिक की मौत, बिस्तर पर मिला शव | American citizen death in agra up news | Patrika News

अमेरिकी नागरिक की मौत, बिस्तर पर मिला शव

locationआगराPublished: Aug 27, 2018 06:41:39 pm

राधास्वामी मत के संस्थापक परम पुरुष पूरन धनी स्वामी जी महाराज के 200वें जन्मोत्सव में शामिल होने आये अमेरिकी नागरिक की मौत हो गई।

American citizen death

American citizen death

आगरा। राधास्वामी मत के संस्थापक परम पुरुष पूरन धनी स्वामी जी महाराज के 200वें जन्मोत्सव में शामिल होने आये अमेरिकी नागरिक की मौत हो गई। स्वामीबाग स्थित शब्द निवास में उसका शव मिला। उसकी मौत की सूचना पर थाना न्यू आगरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कमरा नंबर 10 में ठहरे थे अमेरिकी नागरिक
अमेरिका के 64 वर्षीय लैरी डेविस 25 अगस्त को आगरा में राधास्वामी मत के संस्थापक परम पुरुष पूरन धनी स्वामी जी महाराज के 200वें जन्मोत्सव में शामिल होने आए थे। लैरी डेविस स्वामीबाग में स्थित शब्द निवास के कमरा नंबर 10 में ठहरे थे। स्वामीबाग की ओर से जारी पत्र में बताया गया है कि लैरी डेविस को आखिरी बार कुछ सत्संगियों ने रविवार सुबह देखा था, इसके बाद वे कहीं नजर नहीं आये।

कमरे से नहीं आया कोई जवाब
लैरी डेविस के कहीं दिखाई न देने पर उनके परिचतों को चिंता हुई, जिसके बाद उनकी तलाश शुरू कर दी गई। सोमवार सुबह भी लैरी डेविस दिखाई नहीं दिए, तो उनके कमरे में जाकर देखा गया। दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज लगाने पर भी कोई जवाब नहीं आया, तो सिक्योरिटी को बुलाया गया।
मिला शव
सत्संग सिक्योरिटी के काफी प्रयास के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला तो कमरे को दरवाजा तोड़ा गया। कमरे में लैरी डेविस अपने बिस्तर पर उल्टे पड़े थे। मौके पर आए डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर थाना न्यू आगरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस नेन अमेरिकी नागरिक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस अग्रिम कार्रवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक से लैरी डेविस की मौत हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो