scriptGangster Anand Pal Singh की बेटी चीनू का ये ओडियो सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरल ! | Anand Pal Singh Ki Daughter Cheenu Ka Audio Viral | Patrika News

Gangster Anand Pal Singh की बेटी चीनू का ये ओडियो सोशल मीडिया पर हो रहा खूब वायरल !

locationआगराPublished: Jul 03, 2017 06:38:00 pm

Gangster Anand Pal Singh का अंतिम संस्कार CBI जांच आदेश के बाद ?

anand pal singh

anand pal singh

सोशल मीडिया पर Gangster Anand Pal Singh की Daughter चीनू का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। वायरल हुए ऑडियो चीनू Rajasthan Government से निवेदन करते हुए कह रही है कि मेरे पिता आनंदपाल सिंह का फर्जी एनकाउंटर किया गया है।

जो ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमे कथित रूप से चरणजीत सिंह चौहान उर्फ चीनू Rajasthan सरकार से निवेदन करते हुए कह रही है कि मेरे पिता Gangster Anand Pal Didwana का फर्जी एनकाउंटर किया गया है। इस संबंध में मैं अपने परिवार और समाज की ओर अपील करना चाहती हूं कि मेरे पिता आनंदपाल के एनकाउंटर की CBI जांच होनी चाहिए। इसके अलावा हमारी जो भी मांगे हैं इसके लिए हम न्यायलय में गुहार लगाएंगे। लेकिन जब तक सरकार सीबीआई जांच की अनुमति नहीं देगी तब तक Anand Pal Singh का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

Gangster Anand Pal Singh की बेटी चीनू को गिरफ्तार कर सकती है पुलिस

वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक ओर ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमे इंजीनियरिंग की पढाई कर रही चीनू वायरल हुए ऑडियो में कथित रूप से यह कह रही है कि अगर वह India आएगी तो पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी। हालांकि अभी इस बात की पुष्ठि नहीं हो पाई है कि यह वायरल ऑडियो चीनू का ही है या नहीं। जब आगरा के लोगों से इस बारे में बात की गयी तो उन्होंने बताया की जो वीडियो वायरल हो रहा है उसपर उनको भी भरोसा नहीं है, ज्ञात हो की आनंदपाल बुरे दिनों में आगरा शरण लेने के लिए आया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो