scriptसपा के प्रदर्शन में पाक समर्थित नारे लगाने वाले गिरफ्तार | Arrested for raising pro-Pakistan slogans in Agra in SP Protest | Patrika News

सपा के प्रदर्शन में पाक समर्थित नारे लगाने वाले गिरफ्तार

locationआगराPublished: Jul 17, 2021 10:26:03 am

Submitted by:

shivmani tyagi

समाजवादी पार्टी ने हाथ खींचे पदाधिकारी बोले हमारे कार्यकर्ता नहीं, गुरुवार को आगरा पुलिस लाइन रोड पर निकला था जुलूस, इसी जुलूस में कुछ लोगों ने लगाए थे पाक समर्थित नारे

sp_leader.jpg

sp leader

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
आगरा ( Agra ) समाजवादी पार्टी के महंगाई के खिलाफ आगरा में हुए प्रदर्शन ( protest ) के दौरान पाक समर्थित नारेबाजी करने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हिरासत में लिए गए इन सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है। उधर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने कहा है कि जिन लोगों ने कथित रूप से पाक समर्थित नारे लगाए हैं वह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता नहीं हैं।
यह भी पढ़ें

T20 World Cup 2021: भारत-पाक मैच को लेकर भुवनेश्वर कुमार ने दिया बयान, कही ये बड़ी बात

दरअसल गुरुवार को समाजवादी पार्टी का प्रदेश भर में महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन था। इसी क्रम में आगरा में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता इकट्ठा होकर प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस लाइन रोड पर जुलूस निकाला जा रहा था और इसी जुलूस में शामिल लोगों ने पाकिस्तान के समर्थन में कुछ नारेबाजी की थी इसका वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश ही नहीं पूरे देश में यह मामला सुर्खियों में छा गया था। पुलिस ने 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इनमें से पांच लोगों को चिन्हित कर हिरासत में ले लिया गया है। इन सभी पांच लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस घटनाक्रम के बाद अब समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने प्रदर्शन में पाक समर्थित नारे लगाने वालों को बाहरी तत्व करार दिया है।
यह भी पढ़ें

UP Weather Update: 24 घंटे में झमाझम बारिश के आसार, अगले दो दिनों के लिए यलो अलर्ट जारी

आगरा के महानगर अध्यक्ष ( SP Leader ) वाजिद निसार का कहना है कि सपा के जुलूस में पाकिस्तान समर्थित नारा लगाने वाले युवक सपा कार्यकर्ता नहीं थे और ना ही सपा में शामिल थे। ये युवक कौन थे किस पार्टी के थे इसकी जांच की जा रही है। हम लोग भी पता लगा रहे हैं कि यह हमारे कार्यक्रम में किस तरह शामिल हुए। यानी साफ है कि मुकदमा दर्ज होने और गिरफ्तारी के बाद अब समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने अपने हाथ खींच लिए हैं और साफ कह दिया है कि यह लोग सपाई नहीं हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो