scriptओवैसी की पार्टी के नेता ने वंदेमातरम बोलने से किया इनकार, शिवसेना नेता ने दी जान से मारने की धमकी | Asaduddin Owaisi AIMIM party leader Mohmmad Idris refusing to say Vande Mataram | Patrika News

ओवैसी की पार्टी के नेता ने वंदेमातरम बोलने से किया इनकार, शिवसेना नेता ने दी जान से मारने की धमकी

locationआगराPublished: Aug 10, 2017 08:33:16 pm

वंदेमातरम बोलने को लेकर शिवसेना नेता और असदउद्दीन औवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के नेता भिड़ गए हैं। वंदेमातरम बोलने से इनकार और जान से मारने की धमकी का ऑ

Vande Matram Controversy

मोहम्मद इदरीस और वीनू लवानिया की फाइल फोटो।

आगरा। वंदेमातरम बोलने को बोलने को लेकर विवाद थम नहीं रहा है।असदउद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इण्डिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता मोहम्मद इदरीस ने शिवसेना नेता वीनू लवानिया पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। एआईएमआईएम नेता ने इस संबंध में एक ऑडियो टेप भी जारी किया है। इस ऑडियो टेप में एआईएमआईएम नेता वंदेमातरम बोलने से इनकार करते हुए सुनाई पड़ रहे हैं।
वाट्सएप्प ग्रुप से शुरु हुआ विवाद

दरअसल इस विवाद की शुरुआत एक वाट्सएप्प ग्रुप से हुई। एआईएमआईएम जिला अध्यक्ष के मुताबिक शिवसेना जिला प्रमुख वीनू लवानिया ने एक वाट्सएप्प ग्रुप पर बुधवार शाम 07:35 मिनट पर एक विवादित पोस्ट डाली। इस पोस्ट का मोहम्मद इदरीस ने जवाब दिया कि ‘वीनू लवानिया जी इस गलत फहमी में न रहें, यह हिदुस्तान सब का था सब का है और सब का रहेगा।इस पोस्ट के बाद तकरीबन शाम के 09:52 मिनट पर वीनू लवानिया का मोहम्मद इदरीस पर कॉल आया नाम पूछा और कॉल काट दी गई।बाद में रात ठीक 12:00 बजे फिर कॉल आता है।
एआईएमआईएम नेता का वंदेमातरम बोलने से इनकार

मोहम्मद इदरीस ने जो ऑडियो टेप जारी किया है उसमें वीनू लवानिया असदउद्दीन ओवैसी को भारत माता के लिए आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल करने वाला बताते हैं। मोहम्मद इदरीस से वंदेमातरम बोलने की कहते हैं इस पर मोहम्मद इदरीस वंदेमातरम बोलने से इनकार करते हैं।वंदेमातरम बोलने से इनकार करने पर ज़िला शिवसेना प्रमुख वीनू लवानिया कहते हैं कि आगरा में रहना है तो वंदे मातरम कहना होगा।मोहम्मद इदरीस का आरोप है कि वीनू लवानिया ने उन्हें जान से मारने की धेमकी भी दी है।
क्या कहना है वीनू लवानिया का

वहीं इस मामले में जब शिवसेना जिला प्रमुख वीनू लवानिया से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह अपने स्टैंड पर कायम हैं। असदउद्दीन औवैसी और उसके नेता भारत माता के लिए आपत्तिजनक शब्द प्रयोग करते हैं। मोहम्मद इदरीस ने वंदेमातरम बोलने से इनकार किया है, उन्हें आगरा में नहीं रहने दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो