दुष्कर्म का दोष साबित होने पर अपराधी बने आसाराम, आश्रम नहीं पहुंचे अनुयायी

नाबालिग से रेप के आरोपी आसाराम के अनुयायी नहीं पहुंचे आश्रम, पुलिस ने रखी कड़ी चौकसी

By:

Published: 25 Apr 2018, 06:10 PM IST

Agra, Uttar Pradesh, India

आगरा। दुष्कर्म के आरोपी आसाराम पर जोधपुर कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। आसाराम पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप में उन्हें दोषी करार दिया है और उम्रकैद की सजा सुनाई है। इस केस पर बुधवार को आए फैसले के मद्देनजर आगरा में भी अलर्ट जारी था। बुधवार को शाहगंज के पथौली और सिकंदरा के अरतौनी स्थित आसाराम बापू के आश्रमों को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

एसएसपी ने रिपोर्ट को लिया संजीदा से
एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि एलआईयू से मिली जानकारी के अनुसार दो थाना क्षेत्रों में उनके आश्रम हैं। शाहगंज के पथौली और सिकंदरा के अरतौनी में। दोनों ही आश्रमों में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

अनुयायियों पर रखी गई नजर
आसाराम के अनुयायियों पर भी कड़ी नजर रखी गई। सदर, लोहामंडी, शाहगंज, जगदीशपुरा आदि स्थानों में उनके सैकड़ों अनुयायी हैं। सिकंदरा स्थित स्कूल के बाहर भी पुलिस टीम तैनात थी। पत्रिका टीम ने वहां का जायजा लिया तो माहौल कुछ अलग ही नजर आया। इस आश्रम में आने वाले सैकड़ों की संख्या में अनुयायी बुधवार को दूर ही दिखे। बताया गया है कि आसाराम के सैकड़ों अनुयायी सिकंदरा के अरतौनी स्थित आश्रम में रोजाना पहुंचते थे। लेकिन, बुधवार को कोर्ट ने आसाराम को दुष्कर्म के आरोप में दोषी करार दिया तो यहां अनुयायियों का आना कम हो गया। यहां के संचालक से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि सभी अनुयायियों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned