नहाने के चक्कर में बहा खून

Bhanu Pratap

Publish: Mar, 14 2018 08:34:17 AM (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
नहाने के चक्कर में बहा खून

सबमर्सिबल पर नहाने से टोकने पर एक ही परिवार के लोगों में जमकर मारपीट, छह घायल

आगरा। पानी को भरने को लेकर एक ही परिवार के लोग भिड़ गए। दोनों ओर से लाठी डण्डे और बल्लम चले। आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को उपचार के लिए भेजा।

नहाने से टोकने पर हुआ विवाद

मामला थाना मंसुखपुरा के गांव सुखभानपुरा का है। यहां एक परिवार ने साझेदारी में सबमर्सिबल लगवाई है। अब तक सब लोग मिलकर पानी भरते थे। गत दिवस गोरेलाल उम्र करीब 25 वर्ष सबमर्सिबल पर नहा रहा था। परिवार के ही सदस्य बुद्ध सिंह ने इसका विरोध किया। बस इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया। वाद विवाद के बाद दोनों के परिजन भी कूद पड़े। फिर दोनों ओर से जमकर लाठी डण्डे और बल्लम चले, जिसमें दोनो ओर से कई लोग बुरी तरह घायल हो गये। बता दें कि ये दोनों पक्ष एक ही परिवार से हैं। एकपक्ष से गोरेलाल, रघुवीर, श्यामादेवी व दूसरे पक्ष से बुद्ध सिंह श्याम सिंह व पूनम बुरी तरह घायल हुए हैं।

पुलिस बल तैनात

सूचना पर पहुंची मंसुखपुरा पुलिस ने झगड़े को बंद कराया। दोनो पक्षों से घायलों को उपचार के लिये तत्काल सामुदायिक स्वास्थ् केन्द्र (सीएचसी) पिनाहट भिजवाया। घायलों का दिनभर उपचार चलता रहा। पुनः झगड़े की आशंका को देखते हुऐ गांव में दिनभर पुलिसबल तैनात रहा। थानाध्यक्ष मंसुखपुरा सुनीलकुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के घायलों को उपचार के लिये भेजा है। अभी एक भी पक्ष से तहरीर नहीं आयी है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

आग लगने से सरसों की फसल जली

थाना मंसुखपुरा के गांव कुरकियनपुरा निवासी बलवीर सिंह की 5 बीघा में खड़ी सरसों की फसल अचानक तेज आग की लपटों के साथ धू-धू कर जल उठी। गांव में अफरा तफरी मच गयी। समूचे गांव के लोग आग बुझाने के प्रयास मे जुट गएष किन्तु आग इतनी भयानक थी कि बुझते फसल को राख बना दिया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned