scriptआगरा में ‘फूल’ की ‘महक’ बढ़ाने आएंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मिशन 2022 पर होगी नजर | Assembly elections 2022: BJP national president JP Nadda arriving Agra | Patrika News
आगरा

आगरा में ‘फूल’ की ‘महक’ बढ़ाने आएंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मिशन 2022 पर होगी नजर

— आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर व्यूह रचना करने आ रहे बीजेपी के दिग्गज, चिकित्सकों के सम्मान समारोह में करेंगे शिरकत।

आगराAug 06, 2021 / 11:49 am

arun rawat

JP Nadda

JP Nadda

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। आगामी विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है। सभी राजनैतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं। इसी के बीच बीजेपी भी पूरी दमदारी से चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। आगरा में ‘फूल’ की ‘महक’ बढ़ाने यानि की बीजेपी के चुनाव चिन्ह कमल के फूल को जनता के बीच में पहुंचाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार यानि 8 अगस्त को आ रहे हैं। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य भी आएंगे।
यह भी पढ़ें—

यमुना में बढ़े जल स्तर ने बदल दी ग्रामीणों की जिंदगी, इस तरह कर रहे रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा

सुबह 11 बजे आएंगे आगरा
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आठ अगस्त को सुबह 11 बजे आगरा पहुंचेंगे। वह फतेहाबाद रोड स्थित होटल ताज विलास में भाजपा ब्रज क्षेत्र के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद सांसद, विधायक, पंचायत प्रतिनिधियों के साथ बैठक होगी। बैठक में आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के साथ ही पार्टी के आगामी चुनावों को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा।
यह भी पढ़ें—

पशुओं को पानी पिलाने गए युवक की नदी में डूबकर मौत, शव बरामद
कोरोना वॉरियर्स के रूप में डॉक्टरों को करेंगे सम्मानित
इसके बाद दोपहर तीन बजे से फतेहाबाद रोड स्थित मैरिज होम में चिकित्सकों का कोरोना वॉरियर्स के रूप में सम्मान होगा। इसमें भाजपा ने ब्रज क्षेत्र के चिकित्सकों को आमंत्रित किया जा रहा है। भाजपा के महानगर अध्यक्ष भानु महाजन ने बताया कि आगरा प्रभारी एंव प्रदेश महामंत्री अश्वनी त्यागी ने कार्यक्रमों की तैयारियों का जायजा लेने के लिए संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि सात अगस्त को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह, प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल भी आगरा पहुंचेंगे।

Home / Agra / आगरा में ‘फूल’ की ‘महक’ बढ़ाने आएंगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मिशन 2022 पर होगी नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो