script

ज्योतिषाचार्य पर हमला, बीवी-बच्चों को उठाने की धमकी

locationआगराPublished: Nov 09, 2018 11:30:26 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

आरोपियों के खिलाफ थाना सिकंदरा में तहरीर दी गई है। ज्योतिषाचार्य ने जानमाल का खतरा बताया है।

achary umesh verma

achary umesh verma

आगरा। थाना सिकंदरा के अंतर्गत मंगलम निकेत, शास्त्रीपुरम निवासी ज्योतिषाचार्य आचार्य उमेश वर्मा (गुरु) और उनके भाई विनोद वर्मा पर जानलेवा हमला हुआ है। बीवी-बच्चों को उठाने की धमकी दी है। गुरुवार की रात्रि में ही आरोपियों के खिलाफ थाना सिकंदरा में तहरीर दी गई है। ज्योतिषाचार्य ने जानमाल का खतरा बताया है।
रात्रि की घटना

ज्योतिषाचार्य उमेश वर्मा ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है- घटना रात्रि 11.50 बजे की है। फतेहपुर सीकरी निवासी देवेन्द्र चाहर उर्फ देवू, कपिल सोनी, विक्रांत अग्रवाल ने हमला किया। ये लोग मंगलम निकेत में ही रहते हैं। रंजिश मानते हैं। ज्योतिषाचार्य पर पिस्टल तान दी और मारपीट की। छोटे भाई विनोद वर्मा पर फावड़े से हमले का प्रयास किया। गले से सोने की जंजीर तोड़ ली। रात्रि में ही 100 नम्बर पर फोन किया तो पुलिस आ गई। तब तक आरोपी भाग गए।
धमकी देकर गए

ज्योतिषाचार्य रात्रि 1.30 बजे थाना सिकंदरा पहुंचे। पुलिस को अवगत कराया है कि शास्त्रीपुरम में सिद्ध विनायक ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। वहां पत्नी और बेटी जाते हैं। भय है कि आरोपी कुछ भी कर सकते हैं, क्योंकि धमकी देकर गए हैं।
पुलिस से सुरक्षा मांगी

ज्योतिषाचार्य का कहना है कि देवेन्द्र चौधरी ने सोने की जंजीर बनवाई थीं। उनके भुगतान के लिए कई बार तकादा किया। भुगतान तो कर दिया, लेकिन इसके बाद से रंजिश मानने लगे। इसी कारण अचानक हमला कर दिया। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो