scriptपूर्व छात्र नेता पर जानलेवा हमला, बाइक से आए हमलावर | Attack On Former Student Leader In Agra | Patrika News

पूर्व छात्र नेता पर जानलेवा हमला, बाइक से आए हमलावर

locationआगराPublished: Jan 19, 2020 11:36:27 am

पूर्व छात्र नेता जीडी चाहर पर बाइक सवारों ने हमला कर दिया। उनकी कार पर पथराव किए गए।

car_gd_chahar.jpg
आगरा। पूर्व छात्र नेता जीडी चाहर पर बाइक सवारों ने हमला कर दिया। उनकी कार पर पथराव किए गए। इसके बाद फायरिंग कर दी गई। दो गोली कार में सीधे मारी गईं, जिसमें छात्र नेता बाल बाल बच गए। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी हे। हमलावरों के सीसीटीवी फुटेज भी मिल गए हैं।
ये भी पढ़ें – 15 साल पुराने वाहनों का पंजीकरण होने जा रहा निरस्त, A से लेकर Z तक, AA, AB, AC और AD सीरीज वाले 38 हजार वाहन हुए चिन्हित

यहां की है घटना
थाना न्यू आगरा की इंजीनियर्स कॉलोनी जेपी अपार्टमेंट निवासी जीडी चाहर 2015-16 में छात्र संघ के उपाध्यक्ष थे। इस समय जाट महासभा के मंडल उपाध्यक्ष है। जीडी चाहर ने बताया कि वो शनिवार सुबह 11 बजे घर से कार लेकर अपने साथी शुभम पचौरी और नरेश इंदौलिया के साथ खंदारी की तरफ जा रहा था। कॉलोनी के बाहर आते ही बाइक सवार पांच-छह युवकों ने कार को घेर लिया। उन्होंने पहले कार पर पथराव कर दिया। उनको कुछ समझ नहीं आया। इसके बाद हमलावरों ने तमंचे और पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। दो गोली जीडी चाहर की कार के शीशे और बोनट पर लगी। जीडी चाहर और उनके साथियों ने कार में नीचे छिपकर खुद को बचाया। इसके बाद कार को कॉलोनी में ही बैक करके ले गए। कॉलोनी के बाहर फायरिंग से अफरातफरी मच गई। आसपास के लोग आ गए। यह देखकर हमलावर वहां से भाग गए।
ये भी पढ़ें – बेबीरानी मौर्य को उत्तराखंड का राज्यपाल मैंने बनवायाः जगद्गुरु रामभद्राचार्य, देखें वीडियो
पुलिस ने शुरू की जांच
सूचना पर थाना न्यू आगरा पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने जांच की। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में हमलावर कैद हो गए हैं। दयालबाग चौकी प्रभारी अनुज कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। पूर्व छात्र नेता जीडी चाहर ने बताया वर्ष 2018 में भगवान टाकीज स्थित कोचिंग सेंटर में मारपीट की गई थी। इस मामले में उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें आवास विकास कालोनी का अरुण तोमर, करमवीर सहित 5-6 आरोपी थे। आरोपी पक्ष की ओर से मुकदमे में समझौते के लिए दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने मना कर दिया है। इससे ही रंजिश मान रहे हैं। इस कारण ही हमला बोला गया है। जीडी चाहर ने दो हमलावरों को पहचानने का दावा किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो