scriptयोगी सरकार के एक साल पूरे होने पर आजम खान ने दिया बड़ा बयान | Azam Khan statement on completion of one year of Yogi government | Patrika News

योगी सरकार के एक साल पूरे होने पर आजम खान ने दिया बड़ा बयान

locationआगराPublished: Mar 21, 2018 10:50:25 am

योगी आदित्यनाथ सरकार के एक साल पूरे होने पर जानिये क्या कह गए आजम खान

रामपुर. प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार के एक साल पूरे होने पर जहां खुद मुख्यमंत्री से लेकर सभी मंत्री अपने कामों का बखान कर रहे हैं। वहीं सपा नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एक साल के अन्याय का हिसाब लेंगे। एक साल तक उन्होंने जिस तरह हिंदू मुसलमान को लड़ाया है। उन्हें न हिंदू ने पसंद किया और न ही मुसलमानों ने। वहीं आजम खान ने योगी जी के बंदर वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि हम कुछ कहेंगे तो इसे भी हिन्दू मुसलमान कर देंगे।
यह भी पढ़ें

Shocking: गर्लफ्रेंड के साथ रेस्टोरेंट में काफी पी रहे युवक को सरेबाजार नंगाकर घुमाया, देखें वीडियो-

यह भी पढ़ें

यहां दहकते अंगारों पर नंगे पांव चलीं महिलाएं, देखें दिल दहला देने वाला हैरतअंगेज वीडियो-

दरअसल, प्रदेश में भाजपा सरकार का एक साल पूरे होने पर सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने तीखा जुबानी हमला बोला है। उन्होंने रामपुर में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हिन्दू मुसलमानों को लड़ाने के नतीजे आपने देख लिए हैं। उनकी सरकार को न हिन्दू ने पसन्द किया है और न ही मुसलमान ने। आजम खान ने कहा कि योगी जी अपने बूथ पर जितने वोट लाए उससे अंदाजा लगा लीजिये कि उन्होंने कितना काम किया है। वहीं भाजपा के सहयोगी दलों के नाराज होने पर आजम ने कहा कि जो वादे उन्होंने सहयोगी दलों से किए थे वे पूरे नहीं किए गए हैं। सब यही कह रहे हैं कि उनसे झूठ बोला गया था। सरकार ने उनके साथ धोखा किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो