बाबा जादौदास ट्रस्ट ने कराया दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन, ये रहे विजेता

बाबा जादौदास ट्रस्ट ने कराया दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन, ये रहे विजेता

Amit Sharma | Publish: Aug, 13 2019 05:15:08 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

इस दौड़ का आयोजन महुआ खेड़ा गांव में स्थित ऐतिहासिक प्राचीनतम महर्षि बाबा जदौदास समाधि स्थल एवं श्री रघुनाथ जी मंदिर ट्रस्ट ने आयोजन किया था।

आगरा। विकासखंड बरौली अहीर के महुआखेड़ा गांव में बाबा जादौदास ट्रस्ट ने दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस आयोजन में सैकड़ों युवाओं ने शिरकत की। 5000 मीटर की दौड़ बुढ़ाना गांव के राम विनोद ने जीती, वहीं 16 सौ मीटर की दौड़ के विजेता बलवीर रहे। 5000 मीटर की दौड़ जीतने वाले राम विनोद को साइकिल से पुरस्कृत किया गया। वहीं 1600 मीटर दौड़ के विजेता 2100 रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया।

5000 मीटर की दौड़ दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाले विजेताओं को क्रमश: ग्यारह सौ और 500 के नकद पुरस्कार के साथ एक-एक बाल्टी भी दी गई। इसके साथ ही दसवें स्थान तक रहने वाले प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस दौड़ का आयोजन महुआ खेड़ा गांव में स्थित ऐतिहासिक प्राचीनतम महर्षि बाबा जदौदास समाधि स्थल एवं श्री रघुनाथ जी मंदिर ट्रस्ट ने आयोजन किया था।

यह भी पढ़ें- हिन्दू महिला ने मुस्लिम समाज के लोगों के संग की नमाज अदा, दिए ये संदेश

इस दौड़ का आयोजन स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में हर साल किया जाता है। जिसमें मंदिर ट्रस्ट की ओर से दौड़ प्रतियोगिता जीतने वाले प्रतिभागियों के साथ ही महुआ खेड़ा सहित समूचे क्षेत्र के मेधावी बच्चों को भी पुरस्कृत किया जाता है। आयोजन के मुख्य अतिथि वरिष्ट पत्रकार विजय बघेल ने विजई प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया। इस दौड़ प्रतियोगिता के आयोजन के मौके पर श्री रघुनाथ जी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष किसान नेता वीरेंद्र यादव, डॉक्टर रामप्रसाद यादव आर्य, मास्टर हरभजन सिंह, डॉ राजवीर सिंह, मास्टर श्रीनिवास यादव, सहित गांव के सैकड़ों लोग मौजूद रहे

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned