BREAKING बबलू यादव हत्याकांड: मां, पत्नी, भाई और बहन ने मिट्टी का तेल डालकर किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस के छूटे पसीने

BREAKING बबलू यादव हत्याकांड: मां, पत्नी, भाई और बहन ने मिट्टी का तेल डालकर किया आत्मदाह का प्रयास, पुलिस के छूटे पसीने
self-immolation

Dhirendra yadav | Publish: Aug, 19 2019 01:11:52 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

15 दिसंबर 2018 की शाम हुए बबलू हत्याकांड में पुलिस खाली हाथ है।

आगरा। थाना सिकंदरा क्षेत्र के होली पब्लिक स्कूल के सामने 15 दिसंबर 2018 की शाम हुए बबलू हत्याकांड में पुलिस खाली हाथ है। सोमवार को पीड़ित परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंच गए। कार्यालय के बाहर परिवार के चार सदस्यों ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिस ने जब ये नजारा देखा, तो पसीने छूट गए। पुलिस से जमकर गुत्थम गुत्था हुई। चारों को एसएन अस्पताल की इमरजेंसी भेजा गया है।

ये है मामला
15 दिसंबर को ककरैठा के रहने वाले प्रोपर्टी डीलर बबलू यादव की सिकंदरा स्थित होली पब्लिक स्कूल के सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस की पड़ताल में सामने आया था कि हत्याकांड को शूटरों ने अंजाम दिया। सीसीटीवी फुटेज भी मिल गए थे। मगर, हत्या किसने और क्यों करवाई? यह आज तक पता नहीं किया जा सका। पुलिस सिर्फ कई लोगों से पूछताछ की बात कर रही है। इससे परिवार के लोग आक्रोशित थे। लम्बे समय तक धरना प्रदर्शन भी किया, लेकिन उसका भी कोई फायदा नहीं निकला।

एसएसपी कार्यालय पहुंचा परिवार
सोमवार सुबह बबलू यादव की पत्नी, मां, भाई और बहन कलक्ट्रेट स्थित एसएसपी कार्यालय पहुंच गए। परिवार के चारों सदस्यों ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने का प्रयास किया। एसएसपी बबलू कुमार के कार्यालय पर तैनात पुलिसकर्मियों ने जब ये नजारा देखा, तो उनके होश उड़ गए। आनन फानन में दौड़े पुलिसकर्मियों ने परिवार के सदस्यों को आग लगाने से रोका। इस दौरान पुलिसकर्मियों और आत्मदाह का प्रयास कर रहे बबलू यादव के परिवारीजनों में गुत्थम गुत्था भी हुई। पुलिसकर्मियों ने बुमश्किल उन्हें रोकते हुए हिरासत में ले लिया।

ये बोले एसएसपी
पुलिस ने सभी को एसएन अस्पताल की इमरजेंसी में भेजा है। वहीं एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि बबलू यादव हत्याकांड का पर्दाफाश हो सके, इसके लिए टीम गठित कर दी गई है। जिसमें थाना सिकंदरा के तत्कालीन एसओ को भी शामिल किया गया है। पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा करते हुए जो भी आरोपी हैं, उन्हें गिरफ्तार करेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned