बैंक में डकैतीः स्टाफ की पिटाई, प्रबंधक की कनपटी पर तमंचा रखकर गोली मारने की धमकी दी, 3 लाख रुपये लेकर फरार

सफेद अपाचे पर भागे हैं बदमाश, एक बैग में निकले 16 हजार रुपये
सीसीटीवी का डीवीआर साथ ले गए, पुलिस ने रेंज स्कीम लागू की

Amit Sharma

29 Jan 2020, 06:21 PM IST

आगरा। शमसाबाद में मंगलवार को सर्राफ दंपति की लूट के बाद हत्या की गयी थी। बुधवार को बैंक में डकैती की घटना हुई। पुलिस परेशान है। दिनदहाड़े आगरा-जलेसर मार्ग स्थित आर्यावर्त ग्रामीण बैंक, आंवलखड़ा को बदमाशों ने निशाना बनाया। करीब छह बदमाश बैंक में पहुंचे। मैनेजर और बैंककर्मियों की पिटाई की। तीन लाख रुपये नकदी लेकर फरार हो गए। डकैती के बाद पूरे इलाके में रेंज स्कीम लागू की गई। पुलिस ने सड़कों पर चेकिंग की। परिणाम कुछ नहीं निकला।

यह भी पढ़ें- Patrika Impact: किसानों का धरना हुआ समाप्त, प्रशासन ने गौशाला में भेजी गाय

बदमाशों का बैग बैंक में रह गया
यह सनसनीखेज वारदात आंवलखेड़ा पुलिस चौकी से मात्र 300 मीटर दूरी पर हुई। आगरा-जलेसर मार्ग स्थित आंवलखेड़ा में आर्यावर्त बैंक में बुधवार को लंच टाइम के बाद स्टाफ अपना काम कर रहा था। रोज की तरह सबकुछ सामान्य था। अचानक ही एक साथ छह बदमाशों ने प्रवेश किया। आते ही बदमाश हथियार लहराने लगे। बैंक प्रबंधक आरबी माहेश्वरी की कनपटी पर तमंचा रखा और नकदी के बारे में पूछताछ की। बैंक प्रबंधक ने इनकार किया तो उनकी पिटाई की। साथ ही गोली मारने की धमकी दी। बैंक शाखा में सहायक प्रबंधक दानपाल सिंह, कैशियर धीरेंद्र कुमार सागर, सहायक प्रबंधक त्रिलोक सैनी और सीनियर मैनेजर राकेश कुमार माहेश्वरी के साथ ही मारपीट की। बदमाशों के हाथ तीन लाख रुपये लगे। नकदी लेकर फरार हो गए। सबूत मिटाने के लिए बदमाश सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ ले गए। बदमाश सफेद रंग की अपाचे बाइकों पर भागे हैं। बदमाशों का एक बैग बैंक में रह गया। इसमें 16000 रुपये निकले हैं।

यह भी पढ़ें- पुलिस बदमाश मुठभेड़ के दौरान रास्ते से गुजर रहे डॉक्टर को लगी गोली, उपचार के दौरान मौत

पुलिस कर रही जांच
जब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली तो सनसनी फैल गई। कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। बैंक में जाकर मौका मुआयना किया। स्टाफ से पूछताछ की। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाश पांच से छह थे। बदमाशों के मुंह कपड़े से ढके हुए थे। दिनदहाड़े हुई लूट से पुलिस हैरान है। इस घटना का पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned