scriptcorona: शादी समारोह में अनुमति न मिलने पर बैंड संचालकों ने डीएम कार्यालय में बजाया बैंड | Band traders play band at district headquarters in Agra | Patrika News

corona: शादी समारोह में अनुमति न मिलने पर बैंड संचालकों ने डीएम कार्यालय में बजाया बैंड

locationआगराPublished: Nov 23, 2020 05:34:29 pm

Submitted by:

arun rawat

— सपा के शहर अध्यक्ष की अगुवाई में डीएम कार्यालय पहुंचे बैंड संचालक।

band

जिला मुख्यालय आगरा पर बैंड बजाकर विरोध जताते बैंड कारोबारी

आगरा। आगरा में शादी समारोह में बैंड बजाने की अनमुतिन मिलने पर सोमवार को बैंड संचालकों ने डीएम कार्यालय पहुंचकर बैंड बजाकर विरोध जताया। उन्होंने बैंड बजाने की अनमुति दिलवाने की मांग की। उनके साथ सपा नेता भी डीएम कार्यालय पहुंचे।
नई गाइड लाइंस से बेचैनी
प्रशासन की नई गाइडलाइंस के बाद बैंड बाजा कारोबारियों की बेचैनी बढ़ गई है। सपा शहर अध्यक्ष बाजिद निसार के नेतृत्व में दर्जनों बैंड कारोबारी जिला मुख्यालय पहुंचे। बैंड संचालकों ने बैंड बाजो की धुन पर प्रशासन को अपनी पीड़ा सुनाई। बैंड कारोबारी साबिर अली ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान उन्होंने बच्चों के लिए दूसरों से पैसा लेकर खर्चा चलाया। उस समय आगे आने वाले सहालग से उम्मीद जगी लेकिन अब एक बार फिर बैंड, लाइट की अनुमति न मिलने पर पूरा परिवार सड़क पर आ जाएगा।
यह बोले महानगर अध्यक्ष
शहर अध्यक्ष वाजिद निसार ने कहा कि नौ महीने से बैंड और लाइट कारोबारी ब्याज पर पैसे लेकर परिवार का पालन पोषण कर रहे थे। ऐसे लोग क्या करेंगे। परिवार का घर खर्च कैसे चलाएंगे। समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि शादियों में बैंड बजाने की अनमुति दे, ऐसा न करने पर उग्र आंदोलन किया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन की होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो