Big News: एटीएम उखाड़कर ले गए चोर, लाखों रुपयों से भरी थी मशीन

Big News: एटीएम उखाड़कर ले गए चोर, लाखों रुपयों से भरी थी मशीन

Abhishek Saxena | Updated: 24 Feb 2019, 06:00:30 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

बैंक आफ इंडिया के एटीएम को चोरों ने बनाया निशाना, पुलिस जुटी पड़ताल में

आगरा। शहर से लेकर देहात क्षेत्र में लगे एटीएम की सुरक्षा भगवान भरोसे है। दावा तो ये किया जाता है कि 24 घंटे पुलिस पिकेट हाइवे पर तैनात रहती है। एटीएम पर भी सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं। बावजूद इसके लुटेरे एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं।एटीएम लूट में नाकाम रहे बदमाश लाखों रुपए से भरी एटीएम मशीन को उखाड़कर ले गए। एटीएम का एक हिस्सा घटनास्थल से कुछ दूर एक खेत में पड़ा मिला है। पुलिस को दी गई सूचना के बाद इस घटना की छानबीन में पुलिस जुट गई है। माना जा रहा है कि एटीएम मशीन में लाखों रुपए कैश भरे थे। फिलहाल बैंक अधिकारी सोमवार को बैंक खुलने के बाद ही कैश की जानकारी देने की बात कर रहे हैं।

महाविद्यालय के गेट के बाहर है एटीएम
जयपुर आगरा हाईवे के किरावली से फतेहपुर सीकरी की ओर जा रही सड़क स्थित रघुनाथ सिंह महाविद्यालय है। इस महाविद्यालय के गेट के बाहर एटीएम लगा है। बीओआई के इस एटीएम को बदमाश बीती रात उखाड़कर ले गए। इस घअना की जानकारी रविवार को हुई जब हाइवे से कुछ दूर पर ग्रामीणों को एटीएम मशीन का कार्ड वाला हिस्‍सा मिला। ग्रामीणों ने तत्‍काल पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर सीओ अछनेरा नम्रता श्रीवास्‍तव ने पहुंचकर मामले की जानकारी ली और बैंक को सूचित किया।

बैंक का कहना सोमवार को पता लगेगी धनराशि
बैंक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। लेकिन, एटीएम में धनराशि का आंकलन नहीं कर सके। बैंक अधिकारियों ने बताया कि पांच दिन पूर्व ही एटीएम में पैसा डाला गया था। कैश बॉक्‍स में कितनी धनराशि है इसकी जानकारी सोमवार को बैंक खुलने के बाद ही हो सकेगी। पुलिस ने फोरेंसिक टीम और डॉग स्‍कॉवाड को बुलाकर घटनास्थल को सील कर दिया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned