scriptहर कोई रोया जब बूढ़े बाप को साथ विदा करनी पड़ीं दो बेटियां, एक की उठी डोली तो दूसरी की अर्थी, पढ़िए रुला देने वाली ये खबर! | barat reached at home and bride's elder sister died in accident | Patrika News

हर कोई रोया जब बूढ़े बाप को साथ विदा करनी पड़ीं दो बेटियां, एक की उठी डोली तो दूसरी की अर्थी, पढ़िए रुला देने वाली ये खबर!

locationआगराPublished: Mar 09, 2019 02:03:56 pm

Submitted by:

suchita mishra

इधर बारात दरवाजे पर आयी और उधर परिवार में बड़ी बेटी की मौत की खबर आ गई। जिसके बाद परिवार में मातम छा गया।

demo pic

demo pic

आगरा। शुक्रवार की शाम को बिचपुरी में बेहद दर्दनाक हादसा हो गया। यहां छोटी बहन की शादी की खरीददारी करने आयी बड़ी बहन कंटेनर की चपेट में आ गई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय घर पर बारात आ चुकी थी। घटना से शादी वाले घर में कोहराम मच गया। हर जगह चीख पुकार मची थी। बाद में किसी तरह गमगीन माहौल में शादी की रस्में पूरी की गईं। लेकिन वो मंजर हर एक के कलेजे को चीर देने वाला था जब एक बूढ़े पिता को एक साथ अपनी दो बेटियों को विदा करना पड़ा। एक बेटी की डोली उठ रही थी, तो दूसरी की अर्थी की तैयारियां हो रही थीं।
ये है पूरा मामला
टोहिला थाना नदवई भरतपुर निवासी सुमन पत्नी रामवीर सिंह की छोटी बहन चंचल की शुक्रवार को शादी थी। सुमन का मायका बिचपुरी में है। शाम को वो पति के साथ जरूरी सामान खरीदने आयी थी। उसका पति बाइक एजेंसी के सामने बाइक लेकर खड़ा था, वहीं सुमन भी सड़क के किनारे पर खड़ी थी। तभी एक कंटेनर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। सुमन की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच लोगों ने कंटेनर को रोक लिया। सड़क पर जमकर हंगामा किया और जाम लगाया। बाद में पुलिस ने किसी तरह समझाकर जाम खुलवाया।
गमगीन माहौल में पूरी हुईं रस्में
जिस समय ये हादसा हुआ, चंचल की बारात घर पर आ चुकी थी। सुमन की मौत की खबर सुनकर घर में चीख पुकार मच गई। परिजन चंचल की शादी न करने की बात कहने लगे। लेकिन बुजुर्गों के समझाने के बाद गमगीन माहौल में किसी तरह रस्में पूरी की गईं। फिलहाल आरोपी चालक नासिर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो