scriptBharat Bandh आगरा में बेअसर, सभी बाजार खुले, बैंक बंद रहे, देखें वीडियो | Bharat Bandh all markets open banks closed in Agra latest news | Patrika News

Bharat Bandh आगरा में बेअसर, सभी बाजार खुले, बैंक बंद रहे, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Jan 08, 2020 05:31:28 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

-न दूध की आपूर्ति रुकी और न ही फल और सब्जियों की
-कर्मचारी यूनियन ने कार्यालयों के सामने किए प्रदर्शन

Raja ki mandi

Raja ki mandi

आगरा। भारत बंद बेअसर रहा। न दूध की आपूर्ति रुकी और न ही फल और सब्जियों की। बाजार पूरी तरह खुले रहे। स्कूल भी खुले। कहीं कोई समस्या नहीं हुई। वैसे 155 संगठनों ने केन्द्र सरकार की नीतियों के खिलाफ भारत बंद का आह्वान किया था। बाजारों में पोस्ट भी चस्पा किए गए थे। फिर भी कोई असर दिखाई नहीं दिया। बैंक जरूर बंद रहे।
यह भी पढ़ें

हड़ताल के दौरान बैंककर्मियों ने लगाए सरकार विरोधी नारे, देखें वीडियो

सबकुछ सुचारु चला

आगरा में सुबह से ही बाजार खुल गए। लघु दुकानों से लेकर बड़े शोरूम तक खुले रहे। राज्य सरकार के कार्यालयों पर कोई असर नहीं हुआ। सभी जगह रोज की तरह काम होता देखा गया। नवीन सब्जी एवं फल मंडी भी खुली। भारत बंद का ऐलान करने वालों ने कहा था कि सब्जी और दूध की आपूर्ति रोक दी जाएगी और कोई काम नहीं होगा।
यह भी पढ़ें

UPTET 2019 में भी सॉल्वर गैंग, आगरा में एक और हाथरस में दो पकड़े

कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

कर्मचारियों यूनियन ने जरूर प्रदर्शन किए। संजय प्लेस में जीवन बीमा निगम कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया गया। यूपी मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस वर्कर यूनियन ने ताज रोड एमईएस कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन कर अपनी बात रखी। जहां-जहां कम्युनिस्ट पार्टी से जुड़े श्रमिक संगठन प्रभावी थे, वहां-वहां कार्यालयों के बाहर प्रदर्शन किया गया।
यह भी पढ़ें

नए DM ने संभाला कार्यभार, पर्यटन सुविधाएं बढ़ाने पर ध्यान देंगे

सतर्क रही पुलिस

पुलिस अधीक्षक नगर बोत्रे रोहन प्रमोद ने बुताया कि पुलिस पूरी तरह से सतर्क रही। संवेदनशील स्थानों पर क्यूआरटी तैनात की गई। उद्देश्य यह था कि कोई जबरन बाजार बंद न कराए। आगरा में पूरी तरह से शांति रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो