scriptBharat Bandh Live: हाई अलर्ट घोषित, सामान्य होने तक नहीं होगी स्कूलों की छुट्टी | Bharat Bandh Live Updates high Alert in agra up hindi news | Patrika News

Bharat Bandh Live: हाई अलर्ट घोषित, सामान्य होने तक नहीं होगी स्कूलों की छुट्टी

locationआगराPublished: Apr 03, 2018 12:30:37 pm

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में बवाल, डीएम ने दिए आदेश हालात सामान्य होने तक नहीं की जाए स्कूलों की छुट्टी।

high Alert in agra

high Alert in agra

आगरा। अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम एससी एसटी एक्ट मामलों में तत्काल गिरफ्तारी पर रोक लगाने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले का दलित संगठनों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन ने उग्र रूप धारण कर लिया है। इसके चलते आगरा में हाई अलर्ट घोषित हो गया है। जो स्कूल आज खुले थे, उन्हें बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए अवकाश न करने के जिलाधिकारी ने आदेश दिए हैं।
ये भी पढ़ें –

Bharat Bandh Live: मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में पथराव, फैली दहशत, देखें वीडियो

Bharat Bandh Live: भाजपा अध्यक्ष का होटल तोड़ा, बनाया बंधक, पुलिस ने की फायरिंग

परेशान माता पिता
जिन माता पिता के द्वारा आज अपने बच्चों को स्कूल भेजा गया था, वे इस बवाल की सूचना के बाद दहशत में आ गए। उधर शहर में सबकुछ सामान्य न होने के चलते परिजना परेशान रहे। स्कूल में बच्चे अवकाश का इंंतजार देख रहे थे, तो वहीं जिलाधिकारी कार्यालय से आदेश जारी कर दिया गया, कि जब तक शहर में सबकुछ सामान्य नहीं होगा, तब तक स्कूलों का अवकाश न किया जाए।
ये भी पढ़ें –

Bharat Bandh Live: यूपी के आगरा में शुरू हुआ बवाल, तोड़ दी गईं गाड़ियां, जमकर हुआ पथराव

Big Breaking- SC/ST एक्ट सुप्रीम कोर्ट के फैसले के विरोध में आगरा में बवाल, गाड़ियां तोंड़ी, जमकर पथराव
स्कूलों को दी गई जिम्मेदारी
जिलाधिकारी ने साफ निर्देश दिए हैं, कि अगले आदेश तक स्कूलों में अवकाश न किया जाए, जिससे बच्चे सड़क पर आएं और किसी अनहोनी की आशंका बने। जिलाधिकारी ने स्कूल प्रशासन को भी सख्त आदेश दिए हैं कि स्कूल में ही बच्चों के खान पान और पानी की व्यवस्था की जाए। जैसे ही शहर की स्थिति सामान्य होगी, उन्हें सूचित कर दिया जाएगा, जिसके बाद बच्चे घर पहुंच सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो