scriptटीवी की दुनिया में भरत जादौन को मिली बड़ी सफलता, बताया किस तरह सफर किया तय | Bharat Jadoun achieved great success in TV serial industries | Patrika News

टीवी की दुनिया में भरत जादौन को मिली बड़ी सफलता, बताया किस तरह सफर किया तय

locationआगराPublished: Dec 11, 2019 01:29:31 pm

अभी तक दो शो कर चुके हैं आगरा के भरत जादौनसफलता का श्रेय देते हैं अपने परिवार कोपरिवार न देता साथ, तो कभी नहीं पहुंच पाते माया नगरी

vlcsnap-2019-12-11-13h27m00s161.png
आगरा। ताजमहल के शहर आगरा में वैसे तो प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। खेल जगत हो या फिर मायानगरी की फिल्मी दुनिया, हर जगह आगरा के प्रतिभाओं ने अपना लोहा मनवाया है। आज पत्रिका के स्पेशल प्रोग्राम की टू सक्सेस में हम आपको मिलाने जा रहे हैं भरत जादौन से। आगरा की आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले भरत जादौन ने टीवी की दुनिया में वर्ष 2011 में कदम रखा। इसके बाद से सफलता उनके कदम चूमती चली गई।
ये भी पढ़ें – ‘पानीपत’ के विरोध में सिनेमाघर पहुंचे जाट, नहीं चलने दी फिल्म

पिता हैं इंजीनियर
आवास विकास कॉलोनी के रहने वाले भरत जादौन के पिता विजेन्द्र सिंह जादौन इंजीनियर हैं। उनकी मां सुधा सिंह गृहणी और बड़े भाई पराग जादौन व्यवसायी हैं। भरत ने बताया कि हर पिता की तरह उनके पिता भी उन्हें डॉक्टर या इंजीनियर के रूप में देखना चाहते थे, लेकिन उनका बचपन से ही सपना फिल्मी दुनिया में जाने का था। भरत ने बताया कि घर पर सीरियल या फिल्म देखने के दौरान वे एक्टिंग सीखा करते थे। पिता ने जब इंजीनियरिंग करने के लिए कहा, तो भरत ने कहा कि उनका मन फिल्मों में जाने का है।
ये भी पढ़ें – िधायक अचानक पहुंच गए जिला अस्पताल, तो खुल गई पोल

परिवार ने दिया सहयोग
भरत जादौन ने बताया कि परिवार ने उनकी भावनाओं को समझा और इंजीनियरिंग कॉलेज के वजाए एक्टिंग स्कूल में दाखिला कराया। वहां कड़ी मेहनत कर 2011 में उन्हें पहला शो मिला। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक थपकी प्यार की से उनकी टीवी जगत में एंट्री हुई, इसके बाद उन्हें 2014 में दूसरा शो जीटीवी का मिला, जिसमें मुख्य किरदार में भरत सिंह नजर आए। इस धारावाहिक का नाम था ये वादा रहा। इसके सैकड़ा से अधिक शो भरत जादौन ने किए।
ये भी पढ़ें – SSP बबलू कुमार की रणनीति आई काम, पुलिस भर्ती परीक्षा में नकली अभ्यर्थियों का गैंग पकड़ा गया

अब प्रयास जारी
भरत जादौन ने बताया कि अभी वे मुंबई में ही रह रहे हैं। काम की तलाश जारी है। बीच में एक दो शो मिले, लेकिन उनमें काम नहीं किया। उन्होंने बताया कि जल्द ही एक बड़े शो में वे फिर न जर आएंगे। इसके लिए तैयारी चल रही हैं। भरत ने बताया कि फिल्मी दुनिया का सफर बहुत कठिन है, लेकिन मुश्किल नहीं है। इसलिए जो नए युवा इस दुनिया में आने की सोच रहे हैं, वो पहले ये मन बना लें कि कठिनाइयों से लड़ सकते हैं या नहीं। यदि लड़ लिए, तो जीत पक्की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो