scriptLok Sabha Election 2019: दलित बस्ती से बड़ी खबर, ईवीएम हो गई खराब, रुक गया मतदान | Big news stopped voting in Dalit basti due to EVM | Patrika News
आगरा

Lok Sabha Election 2019: दलित बस्ती से बड़ी खबर, ईवीएम हो गई खराब, रुक गया मतदान

दलित बस्ती से बड़ी खबर, ईवीएम हो गई खराब, रुक गया मतदान

आगराApr 18, 2019 / 09:04 am

धीरेंद्र यादव

evm machine

evm

आगरा। lok sabha election 2019 के दूसरे चरण के मतदान में दलित बस्ती से बड़ी खबर आ रही है। यहां ईवीएम खराब होने के कारण मतदान रोक दिय गया है। इसकी वजह से मतदाता परेशान हैं। कई मतदाता वापस लौटकर जा रहे हैं, तो वहीं कुछ मतदाता अभी भी रुके हैं। मतदाताओं से कहा गया है कि मशीन खराब हो गई है, कुछ समय के लिये इंतजार करना होगा।
यहां का है मामला
दलित बाहुल्य ऐरिया बोदला के पश्चिमपुरी रोड स्थित भाग संख्या 35, मतदान केन्द्र गौतम ऋषि इंटर कॉलेज, गीत नगर पर मीशन एक घंटे में ही हांफ गई। एक घंटे के मतदान के बाद 8.15 मिनट पर मशीन खराब हो गई। यहां पर बड़ी संख्या में मतदाताओं की लाइन लगी हुई थी। जैसे ही सूचना मिली कि मशीन खराब है और अभी समय लगेगा, तो लाइन में लगे मतदाता वापस लौटने लगे। हालांकि कुछ मतदाता अभी भी इस इंतजार में हैं कि मशीन ठीक हो जाये, तो वे मतदान करने के बाद ही लौटे।
यहां शुरू नहीं हुआ मतदान
लोकसभा क्षेत्र फतेहपुर सीकरी के बूथ संख्या 54 प्राथमिक विद्यालय नयाबास में अभी तक नहीं हुआ है मतदान प्रारंभ। ईवीएम के खराब होने से मतदाताओं में है काफी आक्रोश। माता सूरजमुखी में 286 नंबर बूथ पर भी ईवीएम खराब, मतदाता सुबह से लगे हैं लाइन में।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitterपर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो