मोदी के करीबी सांसद ने सिपाही को मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Abhishek Saxena

Publish: Nov, 15 2017 04:37:25 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
मोदी के करीबी सांसद ने सिपाही को मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

राष्ट्रीय अनुसूचित आयोग के अध्यक्ष डॉ. रामशंकर कठेरिया की गाड़ी में मारी थी रोडवेज में टक्कर, भीड़ ने बनाया वीडियो किया वायरल

आगरा। राष्ट्रीय अनुसूचित आयोग के अध्यक्ष और भाजपा के सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया की गाड़ी में बीते दिनों रोडवेज बस में टक्कर मार दी थी। अध्यक्ष की गाड़ी में टक्कर के बाद घटनास्थल पर ट्रैफिक पुलिस का सिपाही, ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी, एसपी सिटी और कई अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। लेकिन, इसके पहले कुछ ऐसा हुआ था जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। भीड़ में किसी शख्स ने वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे वायरल कर दिया।

 

भीड़ ने बनाया वीडियो कर दिया वायरल
जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा रहा कि एससी आयोग के अध्यक्ष डॉ. राम शंकर कठेरिया की कार से रोडवेज बस टकरा गई थी। गुस्से से तमतमाए डॉ. राम शंकर कठेरिया अपनी गाड़ी से उतरे और रोडवेज बस के आगे खड़े ट्रैफिक पुलिस कर्मी के थप्पड जड़ दिया, इसके बाद रोडवेज बस के ड्राइवर और कंडेक्टर को बस से उतारने के लिए कहने लगे। इससे हाईवे पर जाम लग गया। डॉ. राम शंकर कठेरिया का ट्रैफिक पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारते हुए वीडियो किसी ने बना लिया और अब उसे वायरल कर दिया। हालांकि, इससे कठेरिया और ट्रैफिक पुलिस इन्कार कर रहे हैं। लेकिन, वीडियो में सांसद डॉ.रामशंकर कठेरिया देखे जा सकते हैं।

 

ये था पूरा मामला
बता दें कि सोमवार को सुबह 10 बजे डॉ. रामशंकर कठेरिया अपने खंदारी स्थित आवास से एत्मादपुर जाने के लिए गाड़ी से निकले। भगवान टॉकीज फ्लाईओवर के पास अबुल उल्लाह की दरगाह के सामने तेजी से रोडवेज की बस निकली, यहां कट है, डॉ. राम शंकर कठेरिया की कार को रोडवेज बस साइड मारती हुई चली गई। वे अपनी गाड़ी से उतर आए और रोडवेज बस को पकड़कर कार्रवाई कराने के लिए उन्होंने अधिकारियों को फोन कर दिया। एससी आयोग के अध्यक्ष के फोन के 10 मिनट बाद ही एसपी ट्रैफिक से लेकर रोडवेज के आरएम और थाना न्यू आगरा का फोर्स पहुंच गया। उन्होंने कार में रोडवेज बस की साइड मारने से गेट को हुए नुकसान को दिखाते हुए बस चालक पर कार्रवाई की मांग की, साथ ही रोडवेज बस और डग्गेमार बस द्वारा गलत ड्राइविंग करने वालों पर कार्रवाई के लिए कहा। क्षेत्रीय प्रबंधक पार्थसारथी मिश्रा का कहना है कि वे पहुंचे तब तक रोडवेज बस जा चुकी थी। सांसद प्रतिनिधि ने फाउंड्री नगर डिपो की बस संख्या 7216 से टक्कर के बारे में बताया है, जबकि बस के चालक ने इनकार किया है। एसपी ट्रैफिक एसपी सिंह का कहना है कि सांसद ने जो बस बताई थी, वह रोक ली गई थी। उसमें सवारियां होने के चलते उसे जाने दिया गया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned