scriptएससी एसटी एक्ट का काला कानून खा गया भाजपा की सरकारें: शर्मा | Bjp Defeat in rajsthan mp and chattisgarh saman adhikar party attaks | Patrika News

एससी एसटी एक्ट का काला कानून खा गया भाजपा की सरकारें: शर्मा

locationआगराPublished: Dec 11, 2018 05:49:50 pm

पांच राज्यों में भाजपा की हार पर समान अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान, लोकसभा चुनाव में बजेगा समान अधिकार पार्टी का डंका

these BJP leaders took seriously Party's Yatra

these BJP leaders took seriously Party’s Yatra

आगरा। पांच राज्यों के हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम जहां कांग्रेस पार्टी के लिए संजीवनी लेकर आए हैं तो वहीं भाजपा सरकार पर अब पार्टियों के बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है। राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में जिस प्रकार से भाजपा को वोट मिले हैं, उससे कई मुद्दों पर बहस शुरू हो गई है। समान अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने बीजेपी की हार पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि सवर्ण, पिछड़ा एवं मुस्लिम विरोधी मोदी सरकार ने हठधर्मिता दिखाते हुए सुप्रीम कोर्ट के आदेश को ठुकराते हुए सदन में एससी,एसटी का काला कानून पास कर दिया। जिसके जवाब में समान अधिकार पार्टी ने जगह-जगह आन्दोलन-प्रदर्शन किया। ये वजह भारतीय जनता पार्टी की सरकारों की हार का मुख्य कारण बनी हैं।
जेल भेजे गए थे पार्टी के नेता
कुलदीप शर्मा का कहना है कि समान अधिकार पार्टी के प्रदर्शनों से घबराकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ ने समान अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप शर्मा को पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य भूरा उस्मानी, जिलाध्यक्ष धर्मवीर शर्मा, प्रवक्ता अशोक चाहर के साथ जेल भिजवा दिया था। जेल से रिहा होते ही कुलदीप शर्मा ने ऐलान किया था कि पार्टी का संघर्ष जारी रहेगा अैर इसका खामियाजा बीजेपी को भुगतना पड़ेगा।
कई प्रदेशों में भी होगा सफाया
कुलदीप शर्मा ने कहा कि आज बीजेपी का कई प्रदेशों में सूपड़ा साफ हो गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने बताया कि लोकसभा चुनाव में समान अधिकार पार्टी का डंका बजेगा और एससी, एसटी एक्ट निष्प्रभावी होगा। जातीय आरक्षण भी खत्म होगा। हम किसी भी दमनात्मक कार्रवाई से न तो डरे हैं, न डरेंगे। ईंट से ईंट बजा देंगे और हर हालत में केन्द्र से सवर्ण, पिछड़ा, मुस्लिम विरोधी सरकार को मार भगाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो