भाजपा ने किया हारने वालों का सम्मान, जीतने वालों को शाबाशी

भारतीय जनता पार्टी द्वारा यूपी निकाय चुनाव के बाद नवनिर्वाचित मेयर और पार्षदों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया।

By: धीरेंद्र यादव

Published: 09 Dec 2017, 06:30 PM IST

आगरा। भारतीय जनता पार्टी द्वारा यूपी निकाय चुनाव के बाद नवनिर्वाचित मेयर और पार्षदों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया। इस कार्यक्रम की खास बात ये रही, कि हारने वालों को सम्मान और जीतने वालों को शाबाशी दी गई। भाजपा ब्रज क्षेत्र संगठन मंत्री भवानी सिंह इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

सबसे अहम हैं पार्षद
इस कार्यक्रम में आए सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया ने कहा कि ये जीत छोटी नहीं है। शहर के विकास में पार्षद की अहम भूमिका होती है। पार्षद से ही विधायक और सांसद की पहचान होती है। उन्होंने हारे हुए पार्षद प्रत्याशियों में जोश भरते हुए कहा, कि वे खुद को कमजोर न समझें। वे यदि कोई अपने वार्ड का काम बताते हैं, तो उसे भी प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने सभी निर्वाचित पार्षद और मेयर को बधाई दी।

ये बोले मेयर
नवनिर्वाचित मेयर नवीन जैन ने सभी पार्षदों को संबोधित करते हुए कहा, कि किसी भी शहर की छवि वहां की स्वच्छता से झलकती है। चुनाव जीतने के बाद उन्हें गुजरात में चुनाव होने के कारण जाने का मौका मिला। उन्होंने बताया कि वहां की साफ सफाई व्यवस्था वास्तव में देखने लायक थी। वहां की खास बात ये थी, कि साफ सफाई का कार्य रात्रि के समय में होता है। वे इस व्यवस्था को देखने के लिए रात्रि में खुद निकले। उन्होने बताया कि रात्रि में उन्हें सफाई कर्मचारियों के साथ ही अधिकारी भी सडकों पर दिखाई दिए। यही कारण नजर आया, कि सूरत बेहद साफ सुथरा है।

ये रहे मौजूद
भारतीय जनता पार्टी के इस कार्यक्रम में ब्रज क्षेत्र संगठन मंत्री भवानी सिंह, महानगर अध्यक्ष नवीन जैन, विधायक जगन प्रसाद गर्ग , विधायक योगेन्द्र उपाध्याय , विधायक एत्मादपुर रामप्रताप सिंह चौहान, व्यापारी नेता टीएन अग्रवाल, प्रमोद गुप्ता, संजय गुप्ता के साथ सभी नवनिर्वाचित पार्षद मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -

पीएम मोदी की सादगी के बारे में बता रहे थे भाजपा मेयर नवीन जैन, कार्यकर्ता ने कर दी बोलती बंद, देखें वीडियो

Bharatiya Janata Party BJP
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned