भाजपा के इस युवा नेता के स्वागत में इस कदर उमड़ रही भीड़, देख कर रह जाएंगे हैरान

डॉ. सुनील पहुंच रहे हैं, वहां उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ रही है।

आगरा। राजनीति में युवाओं की जरूरत है, ये बात सभी कहते हैं, लेकिन बहुत कम युवा राजनीति में करियर बनाना चाहते हैं, लेकिन युवाओं के राजनीति में आने पर लोग उनका किस कदर स्वागत करते हैं, ये जानकर हैरान रह जाएंगे। स्वागत और सम्मान का ये क्रम शुरू हुआ है, युवा नेता डॉ. सुनील राजपूत के लिए, जिन्हें हाल ही में भाजपा ने जिला मंत्री बनाया है। जहां भी डॉ. सुनील पहुंच रहे हैं, वहां उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ रही है।

यहां हुआ स्वागत
अछनेरा में कई गांव नगला अरुआ, गोबरा, व्यरा, में भाजपा के नवनियुक्त ज़िला मंत्री डॉ सुनील राजपूत जब पहुंचे, तो उनका भव्य स्वागत हुआ। इस अवसर पर डॉ. सुनील ने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने उन पर जो विश्वास किया है उस पर वो खरा उतरेंगे। उनका उद्देश्य हर बूथ को मज़बूत करने के साथ हर बूथ को जितना भी होगा। उन्होंने कहा कि जहां आज सभी राजनैतिक दल परिवरवाद को बढ़ावा देने में लगे हैं, वहीं भाजपा ही एसी पार्टी जिसमें एक छोटे सा कार्यकर्ता भी अपनी लगन व मेहनत से कोई भी मुक़ाम पा सकता है।

भाजपा में युवाओं का सम्मान
इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष नीरज जादौन ने कहा कि भाजपा में ही युवाओं का सम्मान है। पूरे देश का युवा आज भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा है। आगामी लोकसभा चुनाव में हर बूथ भाजपा विजय दिलाने के लिए युवा संकल्पित हैं। मण्डल महामंत्री पवन राजपूत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में जिलामंत्री डॉ. सुनील राजपूत को बनाये जाने पर उन्होंने नेतत्व आभार व्यक्त किया। डॉ. सुनील राजपूत की नियुक्ति से जिले भर के युवाओं में उत्साह है।

इन्हें दी गई जिम्मेदारी
मण्डल अध्यक्ष नीरज जादौन ने अछनेरा नगर युवा मोर्चा के मण्डल महामंत्री कृष्णा सिंह चाहर व निखिल वर्मा की घोषणा की जिलामंत्री डॉ. सुनील राजपूत की उपस्थिति में की। उन्होंने नवनियुक्त महामंत्रियां से हर बूथ को मजबूत करने का आव्हान किया।

ये रहे मौजूद
प्रमुख रूप से लज्जाराम प्रधान, राजेंद्र प्रधान, वीरेन्द्र राजपूत, राकेश लोधी, पवन चौधरी, मनीष राजपूत, बच्चू सिंह,पप्पू मास्टर, डॉ नारायण सिंह, फौरन सिंह, देवनसिंह, मूली, संजय सिंह, सुनील राजपूत, डॉ नारायण सिंह, वीरपाल,एदल सिंह, ओमप्रकाश, नथोली राम, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

BJP pm modi
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned