scriptसीएम योगी के सामने जो लगा रहे थे झाड़ू, आज उन मंत्री, सांसद और विधायकों ने जमकर फैलाई गंदगी, देखें वीडियो | Bjp mayor candidate nomination in agra hindi news | Patrika News

सीएम योगी के सामने जो लगा रहे थे झाड़ू, आज उन मंत्री, सांसद और विधायकों ने जमकर फैलाई गंदगी, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Nov 06, 2017 06:46:01 pm

भाजपा के मेयर प्रत्याशी के नामांकन के दौरान स्वच्छता का संदेश भूल गए, सांसद रामशंकर कठेरिया, मंत्री एसपी सिंह बघेल।

Swachh Bharat Mission

Swachh Bharat Mission

आगरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता संदेश की जो नेता तारीफ नहीं करते थकते, यहां तक की प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी के साथ झ़ाड़ू लगाने में भी सबसे आगे दिखाई देते हैं, आज उन नेताओं ने ही नगर निगम में जमकर गंदगी फैलाई। ये वीडियो नगर निगम में नामांकन के दौरान कुछ लोगों ने बनाया, अब इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है।
हाल ही में तो सीएम योगी आए थे आगरा
कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोहब्बत की नगरी ताजनगरी में आकर ताजमहल के परिसर में खुद झाड़ू उठाकर सफाई अभियान चलाया था। सीएम योगी ने मुंह पर मॉस्क पहन व हाथों में झाड़ू थामकर करीब 30 मिनट ताजमहल के आसपास गन्दगी को साफ कर दिया । सीएम योगी ने स्वच्छ्ता का भाजपा नेताओं को पाठ पढ़ाया था, लेकिन अब भाजपा नेता ये पाठ भूल चुके हैं। इसका उदाहरण मिला नगर निगम आगरा में नामांकन के दौरान। जहां बीजेपी के धुरंधर नेता ने जो भी खाया पिया, उसके खाली पैकेट सड़क पर ही फेंक दिए।
नामांकन के दौरान का नजारा
आगरा में नगर निकाय चुनाव में नामांकन करने आए मेयर प्रत्याशी साथ आए आगरा के सांसद राम शंकर कठेरिया , जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया, बीजेपी के विधायक राम प्रताप सिंह चौहान , मंत्री एसपी सिंह बघेल ने उड़ाई स्वच्छ्ता अभियान की जमकर धज्जियां उड़ाईं। इसमें खास बात ये रही, कि क्लीन आगरा ग्रीन आगरा की बात करने बाले बीजेपी मेयर प्रत्याशी नवीन जैन भी नगर निगम परिसर में स्वयं गंदगी करते नजर आए। बता दें कि नामांकन के बाद बीजेपी नेताओं ने यहां स्वल्पाहार किया और स्वल्पाहार के कूड़े को निगम परिसर में ही फेंक कर चले गए।
नवीन जैन के जुलूस में भारी भीड़

भाजपा प्रत्याशी नवीन जैन के नामांकन जुलूस पर सत्ता का असर दिखाई दिया। उनके साथ समर्थकों की बड़ी संख्या में भीड़ नजर आई। उनका नामांकन जुलूस आगरा कॉलेज खेल मैदान से शुरू हुआ। उत्साहित कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों की थापों पर झूम रहे थे। पीएम मोदी और सीएम योगी इस जुलूस के नारों में पूरी तरह छाए हुए थे। सेंट जोंस चौराहे पर मुस्लिम समाज के लोगों ने नवीन जैन के नामांकन जुलूस का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो