कासगंज हिंसा के बीच डीएम बरेली की फेसबुक पोस्ट ने बढ़ाई राजनीति में गहमा गहमी

जिलाधिकारी राजेश मिश्रा की फेसबुक पोस्ट के बाद भाजपा विधायक बोले, ऐसे लोगों को पद पर नहीं जेल में रहने का अधिकार

By:

Updated: 30 Jan 2018, 03:28 PM IST

बरेली। जिलाधिकारी बरेली राजेश मिश्रा की पोस्ट एक बार फिर से सुर्खियों में है। इससे पहले भी जिलाधिकारी राजेश मिश्रा पद्मावत फिल्म को लेकर विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहे हैं। अब उनके बयान से सूबे की राजनीति में गहमा गहमी बढ़ गई हैं। कासगंज में हुए साम्प्रदायिक बवाल के बाद जिलाधिकारी बरेली ने तिरंगा यात्रा पर विवादित पोस्ट फेसबुक पर कर दी। जिलाधिकारी का यह पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गया। जिलाधिकारी की फेसबुक पोस्ट पर कई लोगों ने उनके पक्ष में कमेंट किया, तो किसी ने डीएम की खिंचाई की। पत्रिका ने भी इस ख़बर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था, जिसके बाद जिलाधिकारी ने अपनी विवादित पोस्ट को हटा दिया है। वहीं डीएम की इस पोस्ट पर भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल ने निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोगों को पद पर नही बल्कि जेल में होना चाहिए।

क्या था पोस्ट में
कासगंज की हिंसा के बाद जिलाधिकारी ने अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट की थी, जिसमे उन्होंने तिरंगा यात्रा पर सवालिया निशान लगाते हुए लिखा था कि अजब रिवाज बन गया है। मुस्लिम मोहल्लों में ज़बरदस्ती जलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ। क्यों भाई वे पकिस्तानी हैं क्या ?यही यहां बरेली में खैलम में हुआ था, फिर पथराव हुआ, मुकदमे लिखे गए। जिलाधिकारी की इस पोस्ट के बाद हड़कम्प मच गया और जिलाधिकारी ने अपनी पोस्ट हटा ली, लेकिन उन्होंने एक दूसरी पोस्ट भी की जिसमे उन्होंने उन पर निशाना साधा जो उनकी पोस्ट का विरोध कर रहे है।


कासगंज हिंसा पर बरेली के डीएम की फेसबुक पोस्ट, तिरंगा यात्रा पर उठाए सवाल

डीएम ने अपनी दूसरी पोस्ट में लिखा है कि कोई गलियों में तुम्हें खोज रहा है शायद जाओ सो जाओ जमाना बड़ा जज्बाती है।

 

बीजेपी विधायक ने कहा करूंगा शिकायत
वहीं जिलाधिकारी की इस पोस्ट के बाद अब जिलाधिकारी भाजपा विधायक के निशाने पर आ गए है। बिथरी चैनपुर के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल का कहना है कि वो इस मामले की शिकायत प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तिरंगा अगर हिंदुस्तान में नहीं लहराया जाएगा तो क्या पाकिस्तान में लहराएंगे। इतना ही नहीं विधायक ने कहा कि ऐसे लोगों को पद पर नही बल्कि जेल में होना चाहिए।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned