scriptटिकट कटने पर समर्थकों के सामने फूट– फूट कर रोये सांसद चौधरी बाबूलाल, दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो | BJP MP Babulal Crying on camera over Ticket cut for lok sabha Electuon | Patrika News

टिकट कटने पर समर्थकों के सामने फूट– फूट कर रोये सांसद चौधरी बाबूलाल, दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Mar 24, 2019 05:36:46 pm

चौधरी बाबूलाल ने अपने समर्थकों के साथ महापंचायत की, इस दौरान बाबूलाल कैमरे के सामने फूट-फूट कर रोये।

Babulal

टिकट कटने पर समर्थकों के सामने फूट– फूट कर रोये सांसद, भाजपा नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो

आगरा। भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा सांसद चौधरी बाबूलाल की फतेहपुर सीकरी से इस बार पार्टी ने टिकट काट दी है। चौधरी बाबूलाल की टिकट कटने के बाद जिले की राजनीति में बड़ा बदलाव हुआ है। बाबूलाल खुल कर पार्टी के इस फैसले के खिलाफ आ गए हैं। बाबूलाल पार्टी नेतृत्व से ऐसा निर्णय लेने की वजह पूछ रहे हैं। आज बाबूलाल ने अपने समर्थकों के साथ महापंचायत की, इस दौरान बाबूलाल कैमरे के सामने फूट-फूट कर रोये।
चौधरी बाबूलाल ने किरावली स्थित चौधरी रघुनाथ सिंह महाविद्यालय में अपने समर्थकों के साथ महापंचायक की। इस दौरान बाबूलाल बावुक हो गए। उन्होंने कहा कि हमने पार्टी के किसी भी आदेश की कभी अवहेलना नहीं की। पार्टी ने जो भी आदेश दिया वह हमेशा पूरा किया। चाहे वो फंड देने की बात हो या भीड़ जुटाने की बात हम पार्टी के आदेश से बाहर नहीं रहे, फिर भी मेरी टिकट काट दी।
मेरा टिकट क्यों काटा?

बाबूलाल ने कहा कि टिकट कटने के बाद हमने नेतृत्व से सवाल पूछा कि मेरा टिकट क्यों काटा गया लेकिन नेतृत्व की तरफ से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इसलिए आज मैं अपने समर्थकों को पास आया हूं। आगे के राजनीतिक सफर पर मेरे समर्थक जो भी निर्णय लेंगे वह मैं मानूंगा।
नेतृत्व से हो सकती है बातचीत

साथ ही बाबूलाल ने कहा कि खबर यह भी आ रही है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के प्रभारी जेपी नड्डा जी बात करना चाहते हैं। हम बात करेंगे, जो भी प्रस्ताव आएगा वह जनता के बीच लाएंगे औऱ जनता कहेगी तो मानेंगे नहीं तो नहीं मानेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो