scriptभाजपा सांसद के रिश्तेदर नेवी इंजीनियर की रूस और तुर्की के बीच जहाज में दर्दनाक मौत, आठ दिन पहले मिली थी नौकरी | BJP MP chaudhary babulal relative killed between Russia Turkey in shi | Patrika News

भाजपा सांसद के रिश्तेदर नेवी इंजीनियर की रूस और तुर्की के बीच जहाज में दर्दनाक मौत, आठ दिन पहले मिली थी नौकरी

locationआगराPublished: Jan 25, 2019 07:19:42 am

सांसद ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से बात की, आज आ सकता है शव

Navy engineer

Navy engineer

आगरा। रूस और तुर्की के बीच गैस ट्रांसफॉरमेशन के दौरान जहाज में लगी आग की चपेट में आने से फतेहपुर सीकरी के ग्राम उंदेरा निवासी नेवी इंजीनियर 22 वर्षीय विक्रम चौधरी (22) की मौत हो गई। हादसे में मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। विक्रम का शव आज आने की संभावना है। विक्रम चौधरी फतेहपुर सीकरी से भारतीय जनता पार्टी के सांसद चौधरी बाबूलाल के रिश्तेदार थे। बाबूलाल ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से भी बात की है।
आठ दिन पहले मिली थी नौकरी

ग्राम उंदेरा निवासी मुख्तियार सिंह का पुत्र विक्रम चौधरी चेन्नई में रहकर पढ़ाई कर रहे थे। आठ दिन पहले ही उन्हें नेवी में इंजीनियर की नौकरी मिली थी। वे चेन्नई से ही जहाज पर चले गए थे। यही जहाज उनके लिए काल साबित हुआ। बुधवार को रूस व तुर्की के बीच शिप पर गैस ट्रांसफॉरमेशन के दौरान अचानक आग लग गई जिसकी चपेट में आने से विक्रम की मौत हो गई।
सांसद परिवार में भी शोक

फतेहपुर सीकरी से सांसद चौधरी बाबूलाल के भाई अमर सिंह के साथ विक्रम सिंह की बुआ ब्याही है। उसकी मौत से सांसद के परिवार में भी शोक की लहर है।

सबका बुरा हाल
नेवी इंजीनियर विक्रम चौधरी मकर संक्रांति पर ही अपने परिजनों से मिलने सीकरी आया था। विक्रम का एक छोटा भाई और दो बहनें हैं। ग्राम उंदेरा निवासी मुख्तियार बाईपास मोड़ पर रहते हैं। जवान और होनहार पुत्र की असमय हुई मौत से परिवार सदमे में है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो