scriptवायरल आॅडियो: यादव हो तो गुंडा तो नहीं…नौकरी खा जाऊंगा, पर एससी आयोग के अध्यक्ष ने दी सफाई, देखें वीडियो | BJP MP Ram Shankar Katheria statement on Viral Audio | Patrika News
आगरा

वायरल आॅडियो: यादव हो तो गुंडा तो नहीं…नौकरी खा जाऊंगा, पर एससी आयोग के अध्यक्ष ने दी सफाई, देखें वीडियो

सांसद कठेरिया ने कहा कि जब उन्होंने पता लगाया, तो यादव उस नाम का उल्लेख किया है, किसी जाति बिरादरी के नाम से टिप्पणी नहीं की गई है।

आगराJan 24, 2018 / 05:05 pm

धीरेंद्र यादव

Ram Shankar Katheria Viral Audio

Ram Shankar Katheria Viral Audio

आगरा। यूपी पुलिस के दरोगा को धमकाने के मामले में वायरल आॅडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। उधर इस मामले में एससी आयोग के अध्यक्ष और सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया ने सफाई देते हुए कहा कि दरोगा ने जो किया वो गलत था, इसलिए उसे फोन किया गया।

ये दी सफाई
आज सांसद कठेरिया ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि जिस दुकानदार की पिटाई हुई, जिसके पैर में दरोगा ने डंडे यह कहकर मांरे कि योगी को और वोट देगा। वो दुकानदार 50 लोगों के साथ रोता हुआ मेरे घर पहुंचा, इसलिए दरोगा को फोन किया गया था। यादव नाम का उल्लेख किया गया था, क्योंकि को मरे घर लेकर आया। उसके घुटने से खून निकल रहा था और जब वो रो रहा था। सांसद कठेरिया ने कहा कि जब उन्होंने पता लगाया, तो यादव उस नाम का उल्लेख किया है, किसी जाति बिरादरी के नाम से टिप्पणी नहीं की गई है।

ये था मामला
आगरा में रविवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। बोदला रोड पर अतिक्रमण हटाओ अभियान में वहां के व्यापारियों ने विरोध किया था। कुछ व्यापारियों के विरोध के चलते मेयर तक को दखल देना पड़ा था। वहीं कुछ व्यापारी आगरा में भाजपा के बड़े नेता के घर भी पहुंचे थे। इस आॅडियो में सांसद डॉ. रामशंकर कठेरिया ने बोदला क्षेत्र में तैनात महेश पाल यादव दरोगा को फोन कराया जाता है। पहले सांसद का एक व्यक्ति फोन पर बात करता है। वो दरोगा से कहता है कि बोदला के सौ सवा सौ लोग आए है, वो कंपलेंट कर रहे हैं कि बाजार नहीं लगने दिया जा रहा है भले ही मुख्यमंत्री को बुला लो। दरोगा उधर से कहते हैं कि ऐसा वे कह सकते हैं। आपको पता होना चाहिए। एसएसपी साहब का भ्रमण था, दुकान के अंदर ही रहेगा। फुटपाथ को साफ कराने के लिए लगे रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ से आवाज आती है कि नाले के अंदर ही लगाते हैं। इसके बाद दरोग बताते हैं कि कप्तान साहब ने कहा है। एसएसपी साहब के यहां भेज दीजिए। आॅडियो में सुना जा सकता है कि जो शख्य पुलिसवाले को फोन कर रहा था, वो कहता है कि रामशंकर जी बात कर रहे हैं।
आॅडियो में इस तरह धमका रहे नेताजी
अरे महेश पाल यादव जी, दूसरी तरफ से जयहिंद सर, जय हिंद सर। इसी दौरान भाजपा नेता की आवाज आती है यादव हो तो गुंडा तो नहीं हो तुम, योगी को चेलैंज करते हो, मुख्यमंत्री को चैलेंज करते हो। नौकरी खा जाऊंगा, जेल भेज दूंगा, दोबारा बकवास की तो ध्यान रखना। जिस एससी की तूने पिटाई की है उससे एप्लीकेशन लिखके, कमीशन से तेरे खिलाफ एफआईआर करके जेल भेज दूंगा। ऐसी गुंडई दोबारा की, तो ध्यान रखना। वो रो रहा है जिसकी पिटाई की है। दोबारा ध्यान रखना बिल्कुल…डंडा मारा है, उसे चोट हैं और वो एससी का है। कमीशन में लिखके एप्लीकेशन लिखा ली, तो नौकरी में प्रमोशन नहीं होगा।

Home / Agra / वायरल आॅडियो: यादव हो तो गुंडा तो नहीं…नौकरी खा जाऊंगा, पर एससी आयोग के अध्यक्ष ने दी सफाई, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो