scriptराहुल गांधी CAA पर अगर 10 लाइन बोल दें तो मैं मान जाऊंगाः जेपी नड्डा | BJP President JP Nadda attacks on Rahul Gandhi on CAA Issue in agra | Patrika News

राहुल गांधी CAA पर अगर 10 लाइन बोल दें तो मैं मान जाऊंगाः जेपी नड्डा

locationआगराPublished: Jan 23, 2020 03:34:07 pm

महात्मा गांधी ने जो कहा था, उसी बात को नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने पूरा किया है। जो दलित नेता caa का विरोध कर रहे हैं, उन्हें ये नहीं पता कि जिन्हें नागरिकता दी जा रही है उनमें 80 प्रतिशत दलित हैं।

JP nadda

JP nadda

आगरा। कोठी मीना बाजार मैदान में आज CAA के समर्थन में भाजपा की विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते समय भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आगरा से मेरा विशेष संबन्ध है। जब मैं प्रभारी बनकर के आया तो पहली बैठक आगरा में की थी। अब राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली जनसभा भी आगरा में कर रहा हूं। उन्होंने कहा ऐसा लगता है मानो आगरा से मेरा विशेष रिश्ता है।
यह भी पढ़ें

पाकिस्तान के कश्मीर में तिरंगा लहराएगा, दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकतीः केशव प्रसाद मौर्य, देखें वीडियो

मोदी की नीतियों को धरती पर उतारना है

उन्होंने कहा कि अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार कार्यकर्ताओं से मुखातिब हो रहा हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। अब आप सबके सहयोग, तप और कर्मठ योगदान से मैं पार्टी को नई उंचाइयों पर लेकर जाउंगा। संगठन को आगे बढ़ाने में कार्यकर्ताओं के मान सम्मान का पूरा खयाल रखा जाएगा और हम सब साथ मिलकर आगे बढेंगे। उन्होंने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे पार्टी की जिम्मेदारी संभालने को तब मौका मिला है जब विश्व की शख्सियत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी की नुमाइंदगी कर रहे हैं। इसलिए नरेंद्र मोदी की नीतियों को धरती पर उतारना, पार्टी को सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलाना और नीतियों को मजबूत करने की मेरी जिम्मेदारी है, जो मैं आपके सहयोग से पूरा करूंगा।
यह भी पढ़ें

CAA नागरिकता छीनने का नहीं, नागरिकता देने का कानून: स्वतंत्र देव सिंह

CAA का विरोध बेवजह

सीएए के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि CAA का विरोध बेवजह है। महात्मा गांधी ने जो कहा था, उसी बात को नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने पूरा किया है। जो दलित नेता caa का विरोध कर रहे हैं, उन्हें ये नहीं पता कि जिन्हें नागरिकता दी जा रही है उनमें 80 प्रतिशत दलित हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास भड़काने के अलावा कोई काम नहीं है। यदि राहुल गांधी CAA पर अगर 10 लाइन बोल दें तो मैं मान जाऊंगा।
यह भी पढ़ें

इस देश में रहना है तो जय श्री राम बोलना पड़ेगा: सांसद सतीश गौतम

भव्य राम मंदिर बनेगा

राम मंदिर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज यहां नौजवान जय श्रीराम का नारा लगा रहे हैं। एक सरकार ऐसी भी थी जो राम मंदिर पर फैसला भी नहीं आने दे रही थी। कपिल सिब्बल ने कोर्ट से कहा था कि अभी राम मंदिर पर फैसला न दें, भाजपा को फायदा होगा। मोदी सरकार ने इसकी पैरवी की और राम मंदिर पर फ़ैसला आया। अब जल्द ही भव्य राम मंदिर बनेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो