भाजपा की पार्षद प्रत्याशी ने रोड पर लगाए जब ठुमके, तो मच गया हंगामा, देखें वीडियो

भाजपा की पार्षद प्रत्याशी ने रोड पर लगाए जब ठुमके, तो मच गया हंगामा, देखें वीडियो
Bjp women leader

Dhirendra yadav | Updated: 06 Nov 2017, 04:52:07 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

नामांकन के आज अंतिम दिन भाजपा पार्षद प्रत्याशी सीमा उपाध्याय नामांकन करने के लिए नगर निगम पहुंची थीं।

आगरा। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव के लिए आज नामांकन का अंतिम दिन था। सभी प्रमुख दलों के मेयर प्रत्याशियों के साथ पार्षदों भी नामांकन करने नगर निगम में पहुंचे। ऐसे में भाजपा की पार्षद प्रत्याशी नामांकन करने के लिए इतनी उत्साहित हो गईं कि बैंड बाजों की धुन पर झूम उठीं। पार्षद प्रत्याशी ने रोड पर जब ठुमके लगाए, तो देखने वालों का तांता लग गया।

यहां से हैं प्रत्याशी
मशहूर टैंट व्यवसाई प्रमोद उपाध्याय की पत्नी वार्ड 37 से भाजपा की प्रत्याशी हैं। प्रमोद उपाध्याय भी इस वार्ड से पार्षद रहे हैं। आज उनकी पत्नी सीमा उपाध्याय नामांकन करने के लिए नगर निगम निकलीं। उनके साथ समर्थकों की भारी भीड़ थी। नामांकन के इस जुलूस में बैंड बाजे वाले भी बुलाए गए थे। क्षेत्रीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। समर्थक उनके स्वागत के बाद नाच उठे, तो सीमा उपाध्याय भी खुद को नहीं रोक पाईं और उन्होंने भी रोड पर जमकर ठुमके लगाए।

जुट गई भीड़
पार्षद प्रत्याशी को रोड पर जमकर नाचता देख, लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान उनके समर्थक भी उत्साहित होकर झूम रहे थे। वहां से झूमते गाते नाचते सीमा उपाध्याय समर्थकों के साथ नगर निगम पहुंची। यहां पर उन्होंने अपना नामांकन किया, लेकिन जोश और उत्साह में कोई कमी नजर नहीं आ रही थी। सीमा उपाध्याय ने बताया कि क्षेत्र की जनता उनके साथ है। पार्षद प्रत्याशी द्वारा किया गया ये डांस चर्चा का विषय बना हुआ है। उनके कुछ समर्थकों ने उनके डांस का वीडियो बना लिया। यह वीडियो व्हाट्सएप, फेसबुक पर जमकर वारयल किया जा रहा है।

पार्षद रहे हैं पति
सीमा उपाध्याय के पति प्रमोद उपाध्याय पूर्व पार्षद हैं। वहीं उनके देवर भी छावनी क्षेत्र से पार्षद हैं। प्रमोद उपाध्याय भाजपा के पुराने कार्यकर्ता हैं। उनका टैंट का व्यवसाय है। भाजपा के बड़े आयोजनों में उनके द्वारा ही टैंट लगाया जाता है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned