निकाय चुनाव के बाद भाजपा की समीक्षा, जीत पर शाबाशी और हार पर कसे पेंच

Amit Sharma

Publish: Dec, 07 2017 02:16:58 (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
निकाय चुनाव के बाद भाजपा की समीक्षा, जीत पर शाबाशी और हार पर कसे पेंच

जीत के लिए भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं को शाबाशी दी गई वहीं हार के लिए पदाधिकारियों और प्रभारियों के पेंच कसे गए।

आगरा। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव परिणाम के बाद भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारी तेज कर दी है। इसी लिहाज से प्रचंड जीत के बाद भी भारतीय जनता पार्टी निकाय चुनाव परिणामों की भी समीक्षा कर रही है। निकाय चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं को शाबाशी दी जा रही है वहीं हार के लिए पदाधिकारियों और प्रभारियों के पेंच कसे जा रहे हैं। इसी क्रम में आज (गुरुवार) को जयपुर हाउस स्थित ब्रज क्षेत्र कार्यालय पर क्षेत्रीय समीक्षा बैठक आयोजित की गई।


बैठक में ये रहे उपस्थित

भारतीय जनता पार्टी के ब्रज क्षेत्र कार्यालय पर शुबह नौ बजे से ही निकाय चुनाव परिणामों के लेकर समीक्षा बैठक का सिलसिला शुरू हो गया। क्षेत्रीय समीक्षा बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष बीएल वर्मा, ब्रज क्षेत्र संगठन मंत्री भवानी सिंह और प्रदेश उपाध्याक्ष अश्वनी त्यागी ने जीत के लिए शाबाशी दी तो हार पर नेताओं, कार्यकर्ताओं के पेंच कसे। बैठक में ब्रज क्षेत्र के सभी जिलों के अध्यक्ष, प्रभारी, समन्वयक, जिला निकाय प्रभारियों को बुलाया गया।


इन जिलों/महानगरों की हुई समाक्षी

जयपुर हाउस स्थित ब्रज क्षेत्र कार्यालय पर समीक्षा बैठक का दौर गुरुवार सुबह नौ बजे से ही शुरू हो गया। सुबह नौ बजे सबसे पहली समीक्षा आगरा जिले की गई। इसके बाद 9:30 पर मथुरा जिला, 10 बजे हाथरस , 10:30 बजे फिरोजाबाद जिला, 11 बजे अलीगढ़ जिला, 11:30 एटा जिला, दोपहर 12 बजे कासगंज, 12:30 बजे मैनपुरी जिला, 1:00 बजे अलीगढ़ महानगर, 1:30 बजे फिरोजाबाद महानगर, सबसे अंत में आगरा महानगर की समीक्षा की गई। इस समीक्षा बैठक के बाद भारतीय जनता पार्टी के मण्डल प्रवासियों की बैठक भी की जाएगी। मण्डल प्रवासियों की बैठक 15 से 20 सितंबर तक चलेगी।


वाजपेयी के जन्मदिन पर बूथ स्तर पर भाजपा करेगी कार्यक्रम

भारतीय जनता पार्टी इस बार भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन मनाने की तैयारी में जुट गई है। सभी पदाधिकारियों को 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिए हैं।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned