scriptफैन की फरमाइश पर भड़का बॉलीवुड सिंगर का भाई, गर्दन पर मारा मुक्का | Bollywood singer's brother Slapped fan in Taj Mahotsav 2018 | Patrika News

फैन की फरमाइश पर भड़का बॉलीवुड सिंगर का भाई, गर्दन पर मारा मुक्का

locationआगराPublished: Feb 28, 2018 08:37:52 am

ताज महोत्सव में आयोजन समिति के सदस्य की फरमाइश पर भड़का बॉलीवुड सिंगर का भाई।

Palak Muchhal

Palak Muchhal

आगरा। ताज महोत्सव में मंगलवार देर रात मुख्य मंच पर जो हुआ, वो काफी शर्मनाक था। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर पलक की प्रस्तुति चल रही थी। इस दौरान गजल गायक सुधीर नारायण ने समापन अवसर पर होली गीत की फरमाइश की, इस पर मंच पर मौजूद पलक की मां भड़क गईं। वहां मौजूद पलक के भाई सिंगर पलाश ने सुधीर नारायण के थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद मंच पर हंगामा हो गया।
Palak Muchhal
ये है मामला
ताज महोत्सव में मंगलवार शाम शिल्पग्राम के मुख्य मंच पर बॉलीवुड सिंगर पलक प्रस्तुति दे रही थीं। आयोजन समिति के सांस्कृतिक कार्यक्रम के संयोजक सुधीर नारायन व पर्यटन विभाग के अधिकारी मंच पर बैठे थे, तभी क अधिकारी के अनुरोध पर सुधीर नारायन गाना पूरा होने पर परफॉर्म कर रही पलक से होली का एक गीत गाने को कह दिया। इस पर मंच पर मौजूद पलक की मां भड़क गईं। उनके और सुधीर नारायन में कहासुनी होने लगी। पलक की मां ने तेज आवाज में सुधीर नारायन से कहा कि वह किस हैसियत से मंच पर मौजूद हैं। चलिए हटिए यहां से। इस पर सुधीर नारायन कहा, वे नहीं हटेंगे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इसी दौरान वहां मौजूद पलक के भाई पलाश मुच्छाल ने सुधीर नारायन के गर्दन पर मुक्का मार दिया। इसके बाद दोनों ओर से मारपीट और खींचतान शुरू हो गई।
Palak Muchhal
मंच पर पटका माइक
इस बीच पलक ने मंच से कहा कि मेरी मां के साथ ऐसा व्यवहार करने की हिम्मत कैसे हुई। अभी माफी मांगो हाथ जोड़कर। उन्होंने दर्शकों से कहा कि अगर कोई आपकी मां के साथ ऐसा करे तो आप क्या करोगे? दर्शकों ने हूटिंग शुरू करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला। पलक, पलाश और उनकी मां मंच छोड़कर ग्रीन रूम में चले गए। काफी देर तक उन्हें मनाने का सिलसिला चला। बात नहीं बनने पर एक अन्य कलाकार की प्रस्तुति मंच पर कराकर महोत्सव का समापन करा दिया गया।
बॉलीवुड गायका की रही गलती
पूरे वाकये पर डीएम गौरव दयाल ने बताया कि महोत्सव आयोजन समिति के सदस्य की कोई गलती नहीं थी। उन्होंने एक गीत सुनाने की फरमाइश की थी। फरमाइश करना कोई अपराध नहीं है। गलती पलक और पलाश की है, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो