scriptपबजी गेम खेलते-खलते सुध-बुध खो बैठे युवक की केमिकल पीने से मौत | Boy died during playing online game pubg in Swarna Jayanti Express | Patrika News

पबजी गेम खेलते-खलते सुध-बुध खो बैठे युवक की केमिकल पीने से मौत

locationआगराPublished: Dec 10, 2019 08:37:29 pm

ट्रेन में आरपीएफ की सूचना पर कैंट स्टेशन पर जीआरपी ने सौरभ यादव के शव को उतारा।

पबजी गेम खेलते-खलते सुध-बुध खो बैठे युवक की केमिकल पीने से मौत

पबजी गेम खेलते-खलते सुध-बुध खो बैठे युवक की केमिकल पीने से मौत

आगरा। online game पबजी pubg game की लत में एक युवक की की जान चली गई। ऑनलाइन गेम पबजी खेलते खेलते युवक अपनी सुध-बुध खो बैठा और पानी की जगह केमिकल पी गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

युवती के ऊपर तेजाब डालने पर चार को आजीवन कारावास

दरअसल चांदी कारोबारी सौरभ यादव नाम का युवक ग्वालियर ग्वालियर से अपने दोस्त संतोष शर्मा के साथ स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस से आगरा आ रहा था। सफर के दौरान सौरभ मोबाइल पर ऑनलाइन गेम पबजी खेलने लगा। वह पबजी खेलते-खेलते इतना मशगूल हो गया कि वह पानी की जगह में चांदी साफ करने के लिए बैग में रखे केमिकल की बोतल से निकाल कर केमिकल पी गया।
यह भी पढ़ें– बेटी की शादी के लिए पुलिस से मांगी सुरक्षा, बारात वाले दिन खून-खराबे जताई आशंका

केमिकल पीते ही उसकी हालत बिगड़ गई। उसके साथी संतोष शर्मा ने ट्रेन की चेन खींची, लेकिन आउटर होने के कारण ट्रेन रुकी नहीं। रास्ते में ही सौरभ की मौत हो गई। ट्रेन में आरपीएफ की सूचना पर कैंट स्टेशन पर जीआरपी ने सौरभ यादव के शव को उतारा।
वर्जन
सौरभ की मौत पानी की जगह गलती से केमिकल पीने से हुई है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई। विजय सिंह चक, जीआरपी आगरा कैंट प्रभारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो