scriptBroken road paschimpuri area in agra news in hindi | आगरा में पश्चिमपुरी क्षेत्र में टूटी पड़ी सड़क, लोग परेशान | Patrika News

आगरा में पश्चिमपुरी क्षेत्र में टूटी पड़ी सड़क, लोग परेशान

पश्चिमपुरी क्षेत्र में जर्जर हालत में पड़ी सड़क

आगरा

Updated: April 30, 2022 03:44:41 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। शहर के पश्चिमपुरी क्षेत्र में स्थित कॉलोनियों की सड़क कई वर्षों से टूटी पड़ी हैं। शिकायत के बाद भी गड्ढे नहीं भरे गए हैं। इससे स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सड़क को दुरुस्त कराने की मांग की है।
पश्चिमपुरी क्षेत्र में जर्जर हालत में पड़ी सड़क
पश्चिमपुरी क्षेत्र में जर्जर हालत में पड़ी सड़क
सड़क में गड्ढे ही गड्ढे
पश्चिमपुरी में काली माता मंदिर के पास स्थित शेखर रेजीडेंसी, अग्रोहा धाम रेजीडेंसी, ग्वाला रेजीडेंसी कॉलोनी में सैकडों मकान बने हुए हैं। कॉलोनी में जाने वाली सड़क जर्जर हालत में है। रास्ते पर गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं। जिनमें गिरकर आये दिन स्कूली छात्र एवं बुजुर्ग चोटिल हो जाते हैं। इससे यहां के लोगों को काफी परेशानी हो रही है। कॉलोनी वासियों ने सड़क को दुरुस्त कराने की मांग की है।
लोगों को उठानी पड़ रही काफी परेशानी
वहीं इस रास्ते पर स्ट्रीट लाइट भी नहीं लगी हुई है। जिसके कारण रात में बहुत अंधेरा हो जाता है। घर से बाहर निकलने में भी लोग डरते हैं। आवारा पशु भी कॉलोनी के बाहर घूमते रहते हैं। कॉलोनी में रहने वालें कई लोगों को सांड ने घायल कर दिया है। इससे कारण यहां के लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।
ये बोले शहर के मेयर
इस मामले में जब आगरा के शहर के मेयर नवीन जैन से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पश्चिमपुरी क्षेत्र नगर निगम में नया जोड़ा गया है। अगर टूटी हुई सड़क नगर निगम में आ रही होंगी तो जल्द ही गड्डों को भरवा दिया जाएगा।
ये बोले क्षेत्रीय विधायक
आगरा उत्तर से विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने बताया है कि यहां आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र और आगरा उत्तर विधानसभा क्षेत्र का बोर्डर लगता है। अगर यह समस्या हमारी विधानसभा क्षेत्र में होंगा तो जल्द ही समस्या का समाधान कराया जायेगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: RCB ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 158 रनों का लक्ष्यपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.