ताजनगरी के अंदर एकतरफा प्यार में मां और बेटी की नृशंस हत्या

— थाना बाह आगरा क्षेत्र का मामला, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी।

By: arun rawat

Published: 08 Mar 2021, 03:46 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक तरफा प्यार में आरोपी ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने मां और बेटी की नृशंस हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। बचाव में आई भाभी को भी चाकू मारकर घायल कर दिया। घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें—

विश्व महिला दिवस: नेताजी एक्सप्रेस की सारथी बनीं नारियां, चालक से लेकर सुरक्षाकर्मी तक सभी महिलाएं

यह था पूरा मामला
आगरा के बाह क्षेत्र के जरार निवासी शारदा देवी (50) पत्नी उमेश रविवार रात को अपनी पुत्री कामिनी (19) के साथ कमरे में सोई हुई थी। उनका छोटा पुत्र मनीष अपने चाचा गणेश के यहां पड़ोस में सोया हुआ था। परिजनों ने बताया कि देर रात गांव का ही रहने वाला युवक गोविंद उनके घर में घुस आया। उसने सोते हुए ही शारदा देवी और कामिनी की हत्या कर दी। उन पर चाकू से कई वार किए। चीख-पुकार सुनकर शारदा देवी के बड़े पुत्र राहुल की पत्नी विमलेश जाग गई। वह सास और ननद को बचाने के लिए दौड़ी तो उस पर भी हमला कर दिया। इस बीच अन्य ग्रामीण वहां आ गए, उन्हें देख आरोपी फरार हो गया। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर आईजी आगरा जोन ए. सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार, एसपी पूर्वी अशोक के वेंकट पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस ने मां-बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
यह भी पढ़ें—

फर्जी प्रमाण पत्रों के सहारे नौकरी करने वाले 168 शिक्षकों की सेवा समाप्त, मच गया हड़कंप

आरोपी की गिरफ्तारी को दी जा रही दबिश
एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस हिरासत में होगा। बताया जा रहा है कि दो सप्ताह पूर्व ही युवती की सगाई हुई थी। इससे आशंका है कि युवक ने एकतरफा प्यार में घटना का अंजाम दिया है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned