scriptछत पर कुछ ऐसी हालत में मिली युवती की लाश कि देखने वाले भी सहमे | BSC girl Student brutally killed in Sadar Thana Agra crime news | Patrika News

छत पर कुछ ऐसी हालत में मिली युवती की लाश कि देखने वाले भी सहमे

locationआगराPublished: Oct 29, 2017 02:16:17 pm

हत्यारे ने बीएससी की छात्रा की बेरहमी से गला काटकर की हत्या, लाश देखने वाले भी सिहरे

up police

shivani verma file photo

आगरा। थाना सदर क्षेत्र में 22 वर्षीय युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात संदेह के घेरे में हैं। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस ने साक्ष्य जुटाए हैं।
गला रेत कर हत्या कर दी
थाना सदर के सेवला ओम एनक्लेव में 22 साल की युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई। युवती आगरा कॉलेज से बीएससी की छात्रा थी। युवती की रक्तरंजित लाश कोठी में ही उसके कमरे में मिली। बता दें कि सेवला सदर के ओम एनक्लेव में रवि वर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। रवि वर्मा पोस्टआॅफिस में नौकरी करते हैं। उनके तीन बच्चे हैं। दो बेटो और एक बेटी। एक बेटा इंटर कर रहा है वहीं दूसरा बेटा बीएससी में हैं। उनकी बेटी शिवानी भी बीएससी की स्टूडेंट है। रविवार सुबह कोठी की छत पर उनकी बेटी 22 वर्षीय शिवानी वर्मा की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शिवानी की गला काटर हत्या की गई थी। छत पर मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। युवती की हत्या की खबर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पूरे कमरे से साक्ष्य जुटाए।
फरवरी में होनी थी शादी
शिवानी वर्मा की शादी तय कर दी गई थी। परिजन सदमे में हैं। वहीं पड़ोसियों ने बताया कि फरवरी में उसकी शादी होनी थी। परिवार शादी की तैयारियों में लगा हुआ था। बेटी की हत्या से सभी स्तब्ध् हैं।
हत्या ने खड़े किए कई सवाल
शिवानी वर्मा की हत्या ने कई सवाल खड़े किए हैं। घर पर परिवार मौजूद था, तो हत्या किसने की। हत्या की वजह क्या हो सकती है। जब युवती की शादी तय कर दी, फरवरी में शादी होनी थी। उसकी लाश के पास मोबाइल पड़ा हुआ है। वहीं गला काटने के बाद भी शरीर पर कई जगह वार किए गए हैं। फिलहाल पुलिस हत्या के साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है। पुलिस उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो