BIG NEWS: मकान चाहिए तो आइए बीएसएनएल के पास, बंगला भी दे रहा विभाग

बीएसएनएल अब 148 आवासों को किराए पर उठा रहा है, इन आवासों में अपार्टमेंट और बंगले के साथ क्वाटर्रर्स भी शामिल

 

By:

Published: 10 Mar 2019, 10:07 AM IST

आगरा। बीएसएनएल अब तक उपभोक्ताओं को सिम दे रहा था ये तो सभी को मालूम है। लेकिन, अब बीएसएनएल शहर के लोगों को आवास भी दे रहा है। बीएसएनएल 148 आवास दे रहा है। इनमें बंगले, अपार्टमेंटस और क्वाटर्र शामिल हैं।

148 आवासों को उठाएगा बीएसएनएल
बीएसएनएल शहर में खाली अपने 148 आवासों को अन्य विभागों और प्राइवेट फर्म के कर्मचारियों को किराए पर उठाएगा। बीएसएनएल वेस्ट यूपी का कहना है कि उसके आवास टाइप प्रथम, द्वितीय, तृतीय और चतुर्थ खाली पड़े हैं। इन आवासों में अपार्टमेंटस और बंगले भी शामिल हैं। बीएसएनएल आगरा सर्किल के मुख्य महाप्रबंधक विनय अग्रवाल के अनुसार खाली पड़े उपरोक्त आवासों के लिए केंद्र सरकार, उत्तर प्रदेश सरकार, पब्लिक सेक्टर, प्राइवेट फर्म और बीएसएनएल के सेवानिवृत हो चुके कर्मचारी भी आवेदन कर सकते हैं।

ये लोग ले सकते हैं किराए पर आवास
बीएसएनएल निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता प्रदीप अग्रवाल का कहना है कि विभिन्न टाइप आवासों के लिए 50 करोड़ वार्षिक टर्न ओवर वाली प्राइवेट फर्मों के कर्मचारी भी किराए पर लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं। ये स्कीम आगरा सहित पूरे देश में चल रही है। बीएसएनएल केंद्र, राज्य, पब्लिक सेक्टर और प्राइवेट कर्मचारियों को किराए पर आवास देगा। अभी इसका किराया निर्धारित नहीं है। आवेदन आने के बाद किराया तय किया जाएगा।

bsnl
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned