scriptबसपा के पूर्व विधायक के घर मचे घमासान में महिला ने पीएम मोदी से मांगी मदद | BSP ex Mla Julfikar Ahamad Bhutto family member tweet to pm in agra | Patrika News

बसपा के पूर्व विधायक के घर मचे घमासान में महिला ने पीएम मोदी से मांगी मदद

locationआगराPublished: Oct 31, 2017 04:09:42 pm

बसपा के पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के घर का घमासान पहुंचा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के टिवटर तक। प्रधानमंत्री से मांगी जान की सुरक्षा

pmo

rubina tweet

आगरा। बसपा के पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के घर का घमासान अब सभी के सामने आ गया है। पूर्व विधायक के छोटे भाई की पत्नी रुबीना ने अपनी और अपने बच्चे की जान की सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री से गुहार लगाई है। उन्होंने ट्वीट कर पीएमओ से मदद मांगी है। इस मामले में पूर्व विधायक और उनके परिजनों की बंदिशों के चलते महिला सामने नहीं आ पा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किए गए ट्वीट के बाद आगरा शहर में राजनीतिक घमासान मचना शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को किए ट्वीट के बाद अब सभी को इस बात का इंतजार है, पीएमओ से सुरक्षा मिलेगा या फिर रुबीना और उसके बच्चे को न्याय नहीं मिल सकेगा। फिलहाल पुलिस को इस बात की कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।
बसपा से विधायक रहे थे भुट्टो
पूरा मामला आगरा के मुस्लिम बाहुल्य इलाके का है। बहुजन समाज पार्टी से विधायक रह चुके जुल्फिकार अहमद भुट्टो के भाई की शादी कुछ साल पहले हुई थी। अब उनकी पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी सुरक्षा का ट्वीट किया है। रुबीना कुरैशी का कहना है कि उनकी शादी पांच साल पहले कामिल से हुई थी। रुबीना कुरैशी ने बताया कि शादी के एक साल बाद उनके घर एक बच्चे ने जन्म लिया। बच्चे अब चार साल का है। रुबीना कुरैशी ने आरोप लगाए हैं कि बच्चे के जन्म लेने के बाद पति उनके साथ बदसलूकी करने लगा। बकौल रुबीना उन्होंने अपने पति के खिलाफ एक प्रार्थना पत्र ताजगंज थाने में दिया। लेकिन, कामिल और पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद भुट्टो के रसूख के आगे उनकी शिकायत की अर्जी पर किसी पुलिसकर्मी ने गौर नहीं किया। जब किसी ने उनकी मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाए, तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर अपनी और अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए मदद मांगी।
रुबीना को मिल रही है धमकियां
रुबीना का आरोप है कि उन्हें लगातार फोन पर जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं। प्रार्थनापत्र थाना ताजगंज में दिया गया, लेकिन पुलिस ने कोई अभियोग पंजीकृत नहीं किया। पूर्व विधायक जुल्फिकार अहमद के रसूख के चलते पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इस बात को लेकर भी राजनीति गरमा गई है। वहीं इस संबंध में थाना ताजगंज पुलिस से बात की गई, तो उन्होंने कहा कि इस तरह का कोई भी प्रार्थना पत्र उनके पास नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो