गोरखपुर फूलपुर उपचुनाव के नतीजों के बाद बसपा ने उठाई योगी और केशव के इस्तीफे की मांग..

Dhirendra yadav

Publish: Mar, 14 2018 07:40:23 PM (IST) | Updated: Mar, 14 2018 08:48:27 PM (IST)

Agra, Uttar Pradesh, India
गोरखपुर फूलपुर उपचुनाव के नतीजों के बाद बसपा ने उठाई योगी और केशव के इस्तीफे की मांग..

जतना विकास चाहती है, जुमले बाजी नहीं।

आगरा। गोरखपुर फूलपुर लोकसभा सीटों के उप चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी की जीत के बाद बसपा नेता का बड़ा बयान आया है। जिलाध्यक्ष डॉ. भारतेन्दु अरुण ने कहा कि चुनाव से पहले जो बसपा की ताकत को कम आंकने का काम भाजपा कर रही थी, उसका जवाब जनता ने दे दिया है। उन्होंने कहा कि जतना विकास चाहती है, जुमले बाजी नहीं। उन्होंने कहा कि इस चुनाव परिणाम के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए, क्योंकि उनके क्षेत्र में हुए इस चुनाव में मिली हार के बाद ये साफ हो जाता है, कि भाजपा ने कितना विकास किया है।

ये था ट्रेलर, पिक्चर अभी बाकी
बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. भारतेन्दु अरुण ने कहा कि अभी तो ये ट्रेलर था, पिक्चर तो बाकी है। उन्होंने बताया कि गोरखपुर और फूलपुर पर बसपा सुप्रीमो मायावती के समर्थन के बाद सपा को शानदार जीत मिली है और यदि लोकसभा चुनाव 2019 में गठबंधन हो जाता है, तो भाजपा कहीं भी दिखाई नहीं देगी। उन्होंने बताया कि 1993 में जब समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन हुआ था, उस दौरान अन्य दलों की हालत खराब हो गई थी। अब भाजपा नेता समझ लें, कि बसपा किसी से कम नहीं।

बसपा सुप्रीमो ने दिखाई ताकत
जिलाध्यक्ष ने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती की ताकत का ये छोटा सा नमूना था। उन्होंने बताया कि सरकार विकास के नाम पर चलती है, झूठे वायदे और जुमलेबाजी पर नहीं। अब जनता ने अपना फैसला सुना दिया है। जनता विकास चाहती है, झूठे वायदे नहीं। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भी ये समझ लेना चाहिए, कि सिर्फ भाषणवाजी से कुछ भी नहीं होता है, काम करके दिखाना पड़ता है। जनता अब उसी दल को पसंद करती है, जो काम करता है। भाजपा ने झूठे वायदे करके जनता को छलने का काम किया था, जिसका जवाब जनता ने इस उपचुनाव में दिया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned