कोहरे का कहरः बस की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत, एक गंभीर

- थाना एत्मादउद्दौला क्षेत्र के झरना नाला के समीप की घटना, बस में मची चीख पुकार।

By: arun rawat

Published: 28 Jan 2021, 12:35 PM IST

आगरा। गुरुवार सुबह कोहरा कहर बनकर टूटा। आगरा-फिरोजाबाद हाईवे पर एक बस ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में एक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के दौरान बस बेकाबू होकर डिवाइडर पार करते हुए दूसरी दिशा में चली गई। चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

कोहरे के चलते हुआ हादसा
हादसा गुरुवार सुबह करीब आठ बजे का है। थाना एत्मादउद्दौला क्षेत्र के झरना नाले से एक यात्रियों से भरी प्राइवेट बस आगरा से फिरोजाबाद की ओर आ रही थी। कोहरा घना होने के कारण दृश्यता शून्य थी और कुछ भी नजर नहीं आ रहा था। तभी बस आगे चल रही बाइक पर चढ़ गई। बस चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और बस डिवाइडर पर चढ़ते हुए दूसरी दिशा में पहुंच गई। इस दौरान बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया।

अस्पताल लेकर पहुंचे राहगीर
हादसे में घायल हुए बाइक सवार दोनों युवकों को राहगीर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उनमें से एक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। वह कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। इंस्पेक्टर एत्मादउद्दौला संजय कुमार त्यागी ने बताया कि हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। घायल युवक अभी बोलने की स्थिति में नहीं है। उसके मोबाइल से काल करके परिजनों के बारे में जानकारी कर रहे हैं।

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned