scriptअगवा सराफा कारोबारी का कंकाल मिला, देखने वालों की रूह कांपी | business man murder in malpura agra | Patrika News

अगवा सराफा कारोबारी का कंकाल मिला, देखने वालों की रूह कांपी

locationआगराPublished: Sep 15, 2017 01:10:42 pm

तीन सितंबर को अगवा हुए सराफा व्यवसाई नंदकिशोर वर्मा का कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी

up police

business man murder in malpura agra

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र से तीन सितंबर को अगवा हुए सराफा व्यवसाई नंदकिशोर वर्मा का कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिवारीजनों ने हत्या की आशंका जताई है। इस हत्या के चलते परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने फोरेंसिंक टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए हैं। सुनार का कंकाल मलपुरा के गांव बरारा में मिला है। परिजनों को अस्थि पिंजर के पास से सुनार के कपड़े मिले हैं, जिससे उसकी शिनाख्त की गई है। एसपी ग्रामीण ने पूरे मामले में जल्द से जल्द खुलासे की बात की है।
तलाश कर रहा था परिवार

मलपुरा के गांव बरारा में बाजरे के खेत में एक शव होने की सूचना तीन सिंतबर को लापता हुए सुनार नंदकिशोर वर्मा के परिजनों को मिली थी।
परिवार गुरुवार से तलाश कर रहा था। लेकिन, कोई सुराग नहीं लगा था। शुक्रवार को सुबह जब परिजन खेतों में तलाश कर रहे थे, उसी दौरान नंदकिशोर के कपड़े एक व्यक्ति को मिले, जिसे परिजनों ने पहचाना। परिजनों ने बताया कि जरुआ कटरा का रहने वाला नन्द किशोर वर्मा जिस दिन लापता हुआ था, वो ये कपडे पहने था। इसके बाद पूरे खेत में तलाशी ली गई, तो रौंगटे खड़े हो गए। एक क्षतविक्षत शव के अस्थि पिंजर खेत में बिखरे पड़े थे। परिजनों ने आशंका जाहिर की कि नंद किशोर की हत्या कर शव को फेंक दिया गया।
पुलिस ने जुटाए साक्ष्य
सराफा कारोबारी की हत्या की सूचना मलपुरा पुलिस को दी गई। वहीं एसपी ग्रामीण को भी सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। एसपी ग्रामीण भी मौके पर आ गए। आनन फानन में पुलिस ने डॉग स्क्वाइड की टीम को बुलाया। फोरेंसिक टीम को भी सूचना दी गई। टीम ने आकर साक्ष्य जुटाए। एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण का कहना है कि परिजनों का मानना है कि शव नंदकिशोर का है। खेत से क्षत विक्षत हालत में अस्थि पिंजर मिला है। फोरेंसिक टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए गए हैं। पुलिस इस मामले में तत्परता से काम रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो